शहर में बढ़ रहा चोरों का आतंक

0
78


रायबरेली। वैश्य एकता कल्याण समिति द्वारा एक ज्ञापन अपर पुलिस अधीक्षक को समिति के मुख्य संरक्षक महादेव गुप्ता के नेतृत्व में दिया गया। समिति के संरक्षक महादेव गुप्ता ने कहा कि शहर में चोरों का आतंक दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है, लापरवाही व लचरता के चलते चोरियों का खुलासा न होने के कारण अपराधियों के हौसले बढ़ चुके हैं।

संरक्षक पंकज मुरारका ने कहा कि पिछले दिनों वैश्य एकता कल्याण समिति के जिला महामन्त्री एवं व्यापारी नेता मुकेश रस्तोगी के प्रगतिपुरम स्थित आवास में मुख्य द्वार का ताला तोड़कर नगदी एवं लाखों रूपये के सोने-चाँदी के जेवरात अज्ञात चोरों द्वारा चोरी कर लिए गये, थाना मिल एरिया की पुलिस द्वारा एफ0आई0आर0 तो दर्ज कर ली गयी, किन्तु पाँच दिन का समय व्यतीत हो जाने के उपरान्त भी आज तक चोर पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं। जिलाध्यक्ष राधेकृष्ण चैरसिया ने कहा कि उक्त घटना सहित हाथी पार्क और राजघाट में दुकानों से हुई चोरियाँ यह साबित करती हैं कि पुलिस पिकेटिंग ध्वस्त हो चुकी हैं। ज्ञापन देने वालों में मुख्य रूप से शीलनिधि अग्रवाल, राजनरायन अग्रहरि, मुकेश गुप्ता एडवोकेट, सुरेश सोनी, भौमेश कुमार सोनी, अवधेश वर्मा, मनोज गुप्ता, केदार सोनी, देवी कुमार गुप्ता, अजय गुप्ता, आदित्य सोनी, प्रमोद सोनी सुरेश मोदनवाल, रजत सोनी आदि मौजूद रहे।
रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY