अवैध संबंधों को लेकर हुई हत्या के मामलों में आरोपियों ने दी ज़मानत अर्जी

0
57

सुल्तानपुर(ब्यूरो)- अवैध संबंधों को लेकर हुई दो हत्याओ समेत चार गंभीर मामलों में पांच आरोपियों की तरफ से जिला एवं सत्र न्यायालय में जमानत अर्जी पेश की गई। जिस पर सुनवाई के पश्चात जिला न्यायाधीश प्रमोद कुमार ने आरोपियों की जमानत खारिज कर दी है।

पहला मामला धम्मौर थाना क्षेत्र के खौपुर गांव का है, जहां की रहने वाली सुमित्रा देवी के खिलाफ किसी अन्य से अवैध संबंध होने के चलते अपने पति को जहरीला पदार्थ खिलाकर मार डालने का आरोप है। इस मामले में आरोपी सुमित्रा की जमानत अर्जी को अदालत ने खारिज कर दिया है। दूसरा मामला हलियापुर थाना क्षेत्र का है, जहां के मेघमऊ निवासी उपेंद्र सिंह के खिलाफ अवैध संबंधों के चलते अपनी पत्नी की हत्या कराने का आरोप है।जिसकी तरफ से प्रस्तुत जमानत अर्जी को भी अदालत ने खारिज कर दिया है।

तीसरा मामला कूरेभार थाना क्षेत्र का है , जहां पर अभियोजन पक्ष के गोल्डन, जमील आदि को गंभीर चोट पहुंचाने व आगजनी करने के मामले में आरोपी प्रमोद सिंह व आलोक सिंह की तरफ से प्रस्तुत जमानत अर्जी को अदालत ने खारिज कर दिया है।

चौथा मामला धम्मौर थाना क्षेत्र का है, जहां के रहने वाले आरोपी राम सुरोहित के खिलाफ सेना में भर्ती कराने के नाम पर अभियोगी से 3.22 लाख रुपए धोखाधड़ी कर हड़पने का आरोप है । इस मामले में जिला शासकीय अधिवक्ता शुकदेव यादव के विरोध के उपरांत जिला एवं सत्र न्यायालय ने आरोपी की जमानत अर्जी खारिज कर दी है।

रिपोर्ट- संतोष कुमार यादव
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY