सपा के मुस्लिम एमएलसी ने ठोंकी ताल, कहा बना सको राम मंदिर तो मैं दूँगा पंद्रह करोड़

0
131

लखनऊ – मुलायम सिंह यादव के बेहद क़रीबी माने जाने वाले सपा एमएलसी बुक्कल नवाब ने आज कहा है कि, मैं अयोध्या में राममंदिर के निर्माण के लिए 15 करोंड रुपए दान दूँगा। उन्होंने यह भी कहा है कि इसके अलावा मुकुट के लिए मैं राम मंदिर निर्माण के लिए अलग से 10 लाख रुपए दूँगा। आपको बता दें कि यह सब बातें उन्होंने आज लखनऊ में एक प्रेस कॉन्फ़्रेन्स के दौरान कही है।

अयोध्या में ही हुआ था श्री राम जी का जन्म –
आज लखनऊ में आयोजित एक प्रेस वार्ता के दौरान नवाब ने कहा है कि भगवान श्री राम का जन्म अयोध्या में ही हुआ था और यदि उनका मंदिर वही पर बनता है तो सबसे अधिक बेहतर होगा। उन्होंने यह भी कहा है कि भगवान श्री राम का मंदिर बनने के बाद मैं ख़ुद उन्हें मुकुट पहनाऊँगा और इसके लिए मैं अलग से 10 लाख रुपए देने का एलान करता हूँ।

गोमती के किनारे की ज़मीन हमारे पूर्वजों की है –
एमएलसी बुक्कल नवाब से जब पत्रकारों ने अवैध रूप से ज़मीन क़ब्ज़ा कर सरकारी मुवावजा लेने की बात कही तो उसके जवाब में एमएलसी ने कहा है कि उनका परिवार पहले से ही बहुत रईस था और उनके दादा के पास कई सैकड़ों बीघे ज़मीन थी जो कि यूपी के हरदोई, लखनऊ, सीतापुर आदि जिलों में फैलीं हुई है। उन्होंने कहा है कि यह जमीन बरसात के मौसम में आने वाली बाढ़ों में डूब जाती थी इसीलिए कभी इनपर क़ब्ज़ा नहीं किया जा सका था। उन्होंने कहा कि हमने कोर्ट में सभी दस्तावेज़ जमा कर दिए है मामले पर सुनवायी चल रही है।

ग़ौरतलब है कि नवाब के ऊपर इस बात का आरोप है इन्होंने अवैध रूप से ज़मीन पर क़ब्ज़ा करके सरकार से 8 करोंड रुपए वसूले है। यह भी बता देते है कि नवाब के ख़िलाफ़ मुकदम भी दर्ज करवाया गया है। इतना ही नहीं नवाब को धन वापस करने के लिए नोटिस भी दी जा चुकी है। आज प्रेस कॉन्फ़्रेन्स के दौरान नवाब ने कहा है कि मुझे सरकार से अभी 30 करोड़ रुपए और मिलने है, जिस दिन मुझे वह पैसे मिल जाएँगे मैं राम मंदिर के निर्माण में 15 करोड़ रुपए दान स्वरूप दे दूँगा।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY