पत्रकार प्रेस परिषद(भदोही) की आपात बैठक में लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय

0
63

भदोही(ब्यूरो)- कल दिनांक 4 अप्रैल 2017 को पत्रकार प्रेस परिषद के प्रदेश प्रभारी श्री ऋषभ मिश्रा ” आजाद जी ” के निर्देश पर भदोही जिले की एक आपात बैठक कृष्ण कुमार द्विवेदी के आवास पर बुलाई गई । बैठक की अध्यक्षता मंडल प्रभारी श्री घनश्याम पाठक ने किया । बैठक में सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया कि भदोही जिला अध्यक्ष के रुप में सत्येंद्र कुमार द्विवेदी व जिला संयोजक के रूप में आशीष सोनी को मनोनीत किया जाए| सभी पत्रकारों ने दोनों नामों पर हर्ष ध्वनि से अपनी सहमति जताई । उसके बाद दोनों लोगों को अपने अपने पदों पर मनोनीत कर दिया गया ।

बैठक में यह भी प्रस्ताव रखा गया कि गोपीचंद तिवारी व सुशील मिश्रा की भी पत्रकार प्रेस परिषद में वापसी होनी चाहिए| इस प्रस्ताव को भी सर्व सम्मति से स्वीकार करते हुए इन दोनों लोगों की वापसी कर ली गई मंडल प्रभारी द्वारा समस्त लोगों को यह चेतावनी दी गई कि आपस में किसी प्रकार का कोई विवाद उत्पन्न नहीं करेगा । जो विवाद उत्पन्न करेगा उसके खिलाफ संघात्मक कार्रवाई होगी| बैठक में नवागत जिलाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार द्विवेदी नवागत जिला संयोजक आशीष सोनी कृष्ण कुमार द्विवेदी धीरेंद्र द्विवेदी विमलेश दुबे राजेश मिश्रा दिलीप दुबे जी सी तिवारी मोनू मिश्रा महेंद्र कुमार तिवारी संजय सिंह राज नारायण यादव राहुल शर्मा फूलचंद मिश्रा आजाद मिश्रा आदि उपस्थित रहे ।

रिपोर्ट- सर्वेश कुमार यादव
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here