हमलावरों ने सरे बाजार एक छात्र को पीटा, मुकदमा हुआ दर्ज

0
39

सोनभद्र(ब्यूरो)– शाहगंज थाना अंतर्गत कस्बा में मरांची तिराहे के समीप आज सोमवार को स्कूल आये एक स्कूली छात्र को कुछ लोगों द्वारा पुरानी रंजिस को लेकर अचानक हमला बोल लाठी डंडे से मारपीट कर घायल किये जाने का मामला प्रकाश में आया है । हमले में घायल पीड़ित ने थाना पुलिस को लिखित तहरीर दे कार्रवाई की गुहार लगाई है, जिसमें पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर उसे इलाज हेतु व मेडिकल मुआयना के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है ।

सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक थाना क्षेत्र के रेनुआ गांव निवासी सन्दीप चौबे (उम्र 16वर्ष) पुत्र सूचित चौबे शाहगंज एक स्कूल में हाईस्कूल की पढ़ाई करने आया था कि इसी बीच पुरानी रंजिस को लेकर् ओड़हथा गांव निवासी उभय पक्ष उक्त लड़के को कस्बा देख उसपे हमला कर लाठी डंडे से जमकर पिटाई कर दिये, जिसमें उसे गम्भीर चोटें आयी और उसका एक पैर टूटना बताया जाता है, जिसकी हालत नाजुक बनी हुयी है ।

उक्त घटना की सूचना किसी ने थाना पुलिस को दिया, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को उठा थाने लायी और अस्पताल भेजा गया। पुलिस के अनुसार हमलावर फरार हो गये तथा पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई में जुट गयी है । बताया जाता है कि उपरोक्त दोनों पक्षो के बीच एक जुलाई को भी मारपीट की घटना हो चुकी है ।

रिपोर्ट- ज़मीर अंसारी

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY