प्राणघातक हमले के आरोपियों की जमानत अर्जी ख़ारिज

0
60

सुल्तानपुर(ब्यूरो)- प्राणघातक हमले के मामले में सगे भाइयों समेत तीन आरोपियो की तरफ से जिला एवं सत्र न्यायालय में जमानत अर्जी पेश की गई। जिस पर सुनवाई के पश्चात जिला जज प्रमोद कुमार ने आरोपियो की जमानत अर्जी खारिज कर दी है।

मामला चांदा थाना क्षेत्र का है। जहाँ के रहने वाले वादी मुकदमा नफीस ने आरोपी सगे भाई कलीम खान, रहीम खान व रहीम के पुत्र जावेद उर्फ़ बब्लू निवासीगण हड़िया-सरपतहा के खिलाफ 3 जून 2012 की घटना बताते हुए प्राणघातक हमले समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया। मामले में सभी आरोपियों के खिलाफ आरोप पत्र भी दाखिल हुआ।आरोपियों ने पुलिस की विवेचना पर सवाल खड़ा करते हुए हाईकोर्ट की शरण ली। फ़िलहाल उन्हें राहत नहीं मिली। जिसके उपरांत हाईकोर्ट के निर्देशन में सभी आरोपियों ने बुधवार को अदालत में आत्मसमर्पण किया। जिनकी तरफ से प्रस्तुत अंतरिम जमानत अर्जी पर सुनवाई के दौरान जिला शासकीय अधिवक्ता शुकदेव यादव ने विरोध जताया। तत्पश्चात जिला एवं सत्र न्यायालय ने आरोपियो की अंतरिम जमानत अर्जी खारिज कर दी। आरोपियों की मूल जमानत अर्जी पर सुनवाई के लिए आगामी 3 अप्रैल की तिथि नियत की गई है।

रिपोर्ट- संतोष कुमार यादव
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here