देहरादून में अरुण जेटली ने भाजपा का विजन डॉक्यूमेंट किया लांच

0
146

jaitlyदेहरादून। शनिवार को भाजपा के दो केंद्रीय मंत्री प्रचार अभियान के लिए उत्तराखंड पहुंचे। वित्त मंत्री अरुण जेटली ने भाजपा का विजन डाक्यूमेंट 2017 भी जारी किया।

देहरादून पहुंचे केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि उत्तराखंड में विवाद ज्यादा रहे हैं, विकास नहीं हुआ। उत्तराखंड सरकार पर हमला बोलते हुए अरुण जेटली ने कहा कि राज्य सरकार धर्म और दायित्व विकास होता है। लेकिन उत्तराखंड के मामले में ऐसा नहीं है।

केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार मिलकर काम करते हैं तो राज्य का विकास होता है। देश की सुरक्षा और आर्थिक गतिविधियां केंद्र की जिम्मेदारी है। राज्य में स्थायी राजनीति और स्थायी सरकार बनाना राज्य की जिम्मेदारी है ।

पिछले पांच साल में राजनीति स्थाई नहीं रही यही वजह रहा कि विकास नहीं हो पाया। उत्तराखंड को विकसित प्रदेश बनाने का बीजेपी ने रखा लक्ष्य। बेरोजगारी रोकने और पलायन रोकना बीजेपी की प्राथमिकता। उत्तराखंड को विकसित राज्य बनाना बीजेपी की जिम्मेदारी।

बीजेपी की सरकार बनाने का अरुण जेटली ने किया दावा

अरुण जेटली ने सीएम हरीश रावत पर साधा निशाना, कहा केंद्र से राज्यों को मिलने वाली सहायता में केंद्र मनमानी नहीं कर सकता। उत्तराखंड में पर्यटन और उद्योग की हैं अपार संभावनाएं है ।

इस दौरान प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू, केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा, प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट, केंद्रीय मंत्री अजय टम्टा, पूर्व बीसी खंडूरी, सीएम रमेश पोखरियाल निशंक और विजन डॉक्यूमेंट के अध्यक्ष बच्ची सिंह रावत भी मौजूद।
रिपोर्ट -शादाब
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here