गुरुवार को फिर मिला तालाब से एक सड़े-गले युवक का शव

0
38

धनबाद(ब्यूरो)- धनबाद के पम्पु तालाब से पुलिस ने एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद किया है। शव के बुरी तरह से सड़ जाने की वजह से उसकी पहचान नहीं हो पा रही है। धनबाद थाना की पुलिस मौके पर पहुचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया ।

पुलिस अब हत्या और आत्महत्या की गुत्थी को सुलझाने में जुट गई है। प्रथम दृष्टया में पुलिस हत्या की बात से इंकार किया है। पुलिस ने आशंका व्यक्त की है कि उक्त व्यक्ति की मौत अत्यधिक शराब पीकर तालाब में डूबने से हुई होगी। इधर स्थानीय लोगो का दावा है कि शव पिछले एक माह से पड़ा था। दुर्गन्ध की तिर्वता बढ़ने के बाद लोगो की नजर में आया, जिसके बाद पुलिस को सुचना दी।

पम्पु तालाब से शव मिलने की यह कोई पहली घटना नहीं है। पूर्व में भी पुलिस ने यहाँ से तीन से चार शव बरामद कर चुकी है। इस तरह बार बार शव मिलने की इस घटना के बाद से लोगो में भी इस बात की चर्चा होने लगी है कि कही यह मौत का तालाब तो नहीं है।

पिछले कुछ साल पूर्व भी एक युवक का शव बरामद हुआ था| जिसकी पहचान तालाब के निकट ही भिस्तिपाड़ा के रहने वाले के रूप में ही हुई थी। कुछ समय बाद ही एक और युवक का शव पाया गया था, जिसके पास से पुलिस कुछ कागजात भी बरामद की थी। जो कि युवक के बंगाल का निवासी होने की ओर आशंका व्यक्त की जा रही थी।

रिपोर्ट-गणेश कुमार

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY