छः दिनों से लापता युवक का शव मिला बालू के ढेर में, नाराज परिजनों ने चौक को जाम कर हत्यारोपियों के गिरफ्तारी की कि मांग

0
132

सोनभद्र (ब्यूरो)- राबर्टसगंज कस्बा के मुहल्ला दीप नगर निवासी एक युवक छः दिनों से लापता हुये युवक का शव मुहल्ले में ही एक स्थान पर रखे बालू में ढंका पाये जाने से हत्या किये जाने की घटना बता, शव को मेन चौराहे पर रख कर परिजनों समेत नगरवासियों आज शनिवार को रास्ता जाम कर, हत्यारोपियों के खिलाफ कार्रवाई व् गिरफ्तारी की मांग की गयी ।

सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक राबर्ट्सगंज के दीप नगर निवासी रमेश सोनी 6 अगस्त की शाम से लापता था, जिसके गायब होने की रिपोर्ट परिजनों ने 8 अगस्त को कोतवाली में कराई थी| इसी बीच शुक्रवार की शाम को रमेश का शव मुहल्ले में ही रखे बालू के ढेर से बरामद हुआ है । परिजनों ने आज हत्या का आरोप लगाते हुए हत्यारों की गिरफ्तारी जल्द की जाए, इसके लिए राबर्टसगंज के शीतला मंदिर मेन चौक को जाम कर दिया ।

पुलिस मौके पर पहुंचकर उन को समझाने में लगी थी, तभी कोतवाल राजीव कुमार मिश्र भी मौके पर पहुंचे गये और उन्होंने ने जामकरियों व् परिजनों को समझाया बुझाया गया, तथा उनके आश्वासन पर परिजनों ने जाम हटाया गया । लोगों का कहना था कि यह हादसा नहीं हत्या है| इसका जल्द से जल्द खुलासा होना चाहिए, देखना है कि पुलिस उक्त मामले को कितना जल्द खुलासा कर पाती है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here