दूल्हे के घर दुल्हन की डोली पहुंचने से पूर्व पहुंची छोटे भाई की अर्थी

0
75
प्रतीकात्मक

धनबाद(ब्यूरो)- बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के भेलाटांड गांव में कैलाश कुमार नामक युवक की बारात बड़े ही धूमधाम से सिंदरी के लिए प्रस्थान किया। शादी के माहौल में पूरा परिवार हंसी खुशी शादी की खुशियों में शरीक था, किसे पता था बड़े भाई की बारात निकलेगी और छोटा भाई इन खुशियों को छोड़ अपनी अलग ही दुनिया में चला जाएगा।

घर में दुल्हन आने से पहले ही छोटे भाई की पहुंची अर्थी। तीन भाइयों में सबसे बड़े भाई कि शादी थी।बारात के भीड़ में छोटा मझले भाई की किसी ने सुध नही ली। इसी बीच अहले सुबह मंझले भाई 19 वर्षीय निर्मल ने हीरक रोड स्थित एक तालाब के किनारे एक पेड़ से लत्तर का फन्दा बनाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। उसने आत्मघाती कदम क्यों उठाया, इस पर कोई कुछ भी बताने को तैयार नही और पुलिस ने भी पुरे मामले में चुप्पी साध रखी है।

गांव के कुछ लोगों ने कहा कि युवक की मानसिक हालत ठीक नहीं रहता था, वह किसी निजी कम्पनी में गार्ड का काम करता था। घर आये रिश्तेदारों ने भी घटना के पीछे के कारणों को बताने से इंकार कर दिया। दुल्हन को लेकर बारात वापस लाने के बाद दूल्हा रस्मोरिवाज को छोड़कर भाई के शव का पोस्टमार्टम कराने पीएमसीएच पंहुचा। घटना के बाद से गांव में चल रही रिसेप्शन पार्टी की तैयारी मातमी और सन्नाटे में तब्दील हो गयी है।

रिपोर्ट-गणेश कुमार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here