विद्युत चोरों के खिलाफ विभाग ने चलाया अभियान ,तीन धराए

0
28

मनियर/ बलिया (ब्यूरो) -: विद्युत विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों ने विद्युत चोरी रोको अभियान के तहत मनियर कस्बा में भ्रमण किया। छापेमारी करने के अंतर्गत 3 लोगों के पाये पर उनके खिलाफ मनियर थाने पर प्राथमिक दर्ज करने के लिए नामजद तहरीर दी। पुलिस ने संबंधित धारा में मुकदमा दर्ज कर छानबीन में जुटी हुई है। मिली जानकारी के अनुसार विद्युत उपखण्ड अघिकारी(एस डी ओ) बाँसडीह सत्य प्रकाश मिश्रा व अवर अभियंता (जेई) मनियर चन्दन कुमार के नेतृत्व में अधिकारियों और कर्मचारियों की एक टीम बनाकर विद्युत चोरी रोको अभियान मनियर कस्बा में चलाया। अभियान के तहत कस्बा के चांदू पकड़ निवासी अजीत कुमार शर्मा, हीरा राजभर, व गोपाल शर्मा, को विद्युत चोरी करते हुए पकड़े जाने पर विधुत विभाग के अधिकारियों द्वारा तीनो लोगों के खिलाफ मनियर थाने में नामजद लिखीत तहरीर दी गई।

तीनों अारोपियो के खिलाफ खिलाफ मनियर पुलिस ने विद्युत चोरी अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत कर कार्यवाही में जुटी हुई है। विभाग द्वारा चलाए गए इस अभियान से क्षेत्र में हड़कंप की स्थिति बनी हुई है। इस अभियान में TG_2 मनियर मनोज कुमार, उमा शंकर, मुना, राजू, राम प्रवेश सहित अन्य अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे। इस संबंध में पूछे जाने पर थाना अध्यक्ष मनियर चंद्रभान यादव ने बताया कि विधुत विभाग के अधिकारियों के तरफ से मिली नामजद तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है एवं आरोपियों की तलाश जारी है

प्रधान की देखरेख में बंटी राहत सामग्री
मनियर/ बलिया: मनियर विकासखंड मनियर के ग्राम पंचायत भोजपुरवा में जिलाधिकारी के निर्देश पर लेखपाल व ग्राम प्रधान की देखरेख में बाढ़ पीड़ितों में राशन वितरण किया गया। गौरतलब हो कि घाघरा के पानी के बढ़ते दबाव से विगत शुक्रवार को बाँसडीह से भोजपुरवा, चककीदियर , खिरूपुर टिकुलिया दियर, संरगापुर होते हुए सुल्तानपुर तक आ रहे रिंग बंधा भोज पुरवा व खिरूपुर गांव के बीचो बीच टूट जाने के कारण ऊत गांव घाघरा की पानी से चारो तरफ से घिरने के कारण हो रही तबाही की जानकारी होने पर विगत रविवार को जिलाधिकारी बलिया भवानी सिंह खगारौत ने निरीक्षण किया। सम्बन्धित अधिकारीयों से बात कर बाढ़ पीड़ितों में तुरंत राहत सामग्री बांटने का निर्देश दिया। जिस के अनुपालन में ग्राम पंचायत भोजपुरवा के ग्राम प्रधान रजिनदर यादव व लेखपाल योगेश कुमार की देखरेख में 480 परिवारों में आवश्यक सामग्री सहित राशन वितरण किया गया। इस मौके पर बी डीसी केदार यादव, चंद्र दीप यादव, ब्रीजेश यादव, श्री भगवान सहित आदि लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट-राममिलन तिवारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here