बच्चे की हत्या कर मांस खा गया नरभक्षी

0
89

पीलीभीत(ब्यूरो)– यूपी के पीलीभीत में नरभक्षी का मामला सामने आया है। पीलीभीत  में तब हंडकंप मच गया जब एक मां ने अपने बेटे को बच्चे का मांस खाते देखा। बटे की इस हरकत से मां बेहोश हो गई और चीख चीख कर अपने बच्चे की करतूत को बताने लगी। आरोपी ने बच्चे के शव को छिन्न- भिन्न कर उसके अंगों को बाहर निकाल लिया। उसकी हैवानियत से लोगों में आक्रोश फैल गया। नरभक्षी की मां ने इस खौफनाक मंजर को देख शोर मचा दिया। जानकारी मिलते ही एसपी खुद पुलिस फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे और हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया।

शव से मांस नोंचकर खाते देखा तो उसकी चीख निकल गई पीलीभीत के गांव अमरिया के रहने वाले मोहम्मद नईम ने बताया कि वो मंगलवार सुबह सितारगंज एक शादी में जाने वाला था। उसका 6 साल का बेटा मोनिस घर के बाहर ही खेल रहा था। करीब 11 बजे वह अचानक लापता हो गया।दोपहर करीब 12.30 बजे मुहल्ले की ही एक महिला ने पड़ोस के खाली पड़े मकान में अपने छोटे बेटे नजीम मियां (30) को एक बच्चे के शव से मांस नोंचकर खाते देखा तो उसकी चीख निकल गई। बदहवास होने से पहले उसने शोर मचा दिया कि मेरे बेटे ने किसी बच्चे की हत्या कर दी है और वो उसका मांस खा रहा है। हाथ-पैर समेत कई अंग अलग कटे पड़े थे शोर सुनकर आसपास के लोग दौड़कर खाली पड़े मकान में अंदर पहुंचे तो वहां का दृश्य दिल दहला देने वाला था।मासूम की गर्दन, हाथ-पैर समेत कई अंग अलग कटे पड़े थे। नजीम उसका पेट फाड़कर मांस नोंचकर खा रहा था। लोगों ने उसे पकड़ लिया।

वहां मौजूद जिस शख्स ने इस मंजर को देखा, सभी की आंख में आंसू आ गए। इसी बीच सूचना पर एसपी देवरंजन वर्मा और एएसपी रामसुरेश यादव मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने मौके से हत्या में इस्तेमाल छूरा और एक फावड़ा बरामद कर लिया। माहौल भांप यहां से पुलिस आरोपी को थाने ले गई तो हजारों लोग थाने के बाहर इकट्ठा होकर नरभक्षी युवक को मार डालने की मांग करने लगे। पूछताछ में आरोपी इधर-उधर की बातें करने लगा। वारदात के बारे में कुछ भी नहीं बोला। एसपी ने बताया कि आरोपी को जेल भेज रहे हैं। बाद में कोर्ट से उसे रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी। जिसने भी नरभक्षी की इस करतूत को सुना दंग रह गया। नरभक्षी की इस घटना से लोगों में दहशत का माहौल है। और आरोपी के इस कृत को लेकर लोगों में खासा आक्रोश देखने को मिल रहा है।

रिपोर्ट- मो. शादाब

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY