बच्चों ने वार्षिकोत्सव में हुनर का बिखेरा जलवा, गीत-संगीत व नृत्य के प्रस्तुतिकरण ने लोगों का मन मोहा

0
56

 

बलिया(ब्यूरो)– नवानगर क्षेत्र के आरएसएस गुरुकुल एकेडमी बंशीबाजार कठघरा के प्रांगण में आयोजित कार्यक्रम के मंच पर बच्चों ने ऐसा जलवा बिखेरा कि लोग दांतो तले अंगुलियां दबाने को विवश हो गए। मौका था विद्यालय के वार्षिकोत्सव का जब बच्चों ने अपने अंदर छिपी प्रतिभा का भरपूर प्रदर्शन किया।

कार्यक्रम का शुभारंभ विशेष जिला एवं सत्र न्यायाधीश सुशील कुमार शशि ने सरस्वती चित्र पर पुष्पार्चन व दीप प्रज्वलित कर किया। कहा कि बच्चों के अंदर छिपी प्रतिभा को निखारना गुरुजनों का दायित्व है। उनके अच्छे विकास से ही वह आगे चलकर देश के लिए कुछ अच्छा कर सकते हैं। इस अवसर पर मुख्य अतिथि ने कक्षा नर्सरी से आठवीं तक के प्रथम स्थान प्राप्त छात्रों को विभिन्न पुरस्कार प्रदान किया। पुरस्कृत होने वाले छात्रों में कक्षा नर्सरी के अवनीश कुमार को साइकिल एवं कक्षा 7 के हिमांशु कुमार को लैपटॉप दिया गया। बाद में बच्चों के गीत संगीत एवं नृत्य के प्रस्तुतीकरण ने लोगों का मन मोह लिया।

इस मौके पर सीताराम यादव, रामबचन यादव, सुनील कुमार राय, अखिलेश कुमार गुड्डू सिंह, धर्मदेव यादव, परशुराम वर्मा आदि मौजूद थे। अंत में प्रबंधक जय प्रताप सिंह गुड्डू ने आभार व्यक्त किया। अध्यक्षता अवधेश नारायण सिंह एवं संचालन करुणानिधि तिवारी ने किया।

रिपोर्ट- संतोष कुमार शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here