चौथे चरण के मतदान के बाद नगर में अब प्रत्याशियों की हार-जीत को लेकर चर्चा शुरू

0
104
प्रतीकात्मक

जालौन(ब्यूरो)– विधानसभा चुनाव में चौथे चरण के मतदान के बाद नगर में अब प्रत्याशियों की हार जीत को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। पान, बीड़ी और चाय की दुकानों के साथ ही नुक्कड़ों पर अब किस प्रत्याशी की जीत होगी और किसकी हार होगी, इसको लेकर मंथन चल रहा है।
विधानसभा चुनाव में 23 फरवरी को चैथे चरण के मतदान के बाद से ही नगर में प्रत्याशियों की हार और जीत को लेकर चर्चा होने लगी है। सुबह से ही चाय की दुकानों, पान की गुमटियों और नुक्कड़ों पर भीड़ एकत्रित अपने-अपने हिसाब से आंकड़े बताकर प्रत्याशियों की हार और जीत को लेकर चर्चा कर रहे हैं। विभिन्न दलों के समर्थक अपने दल के प्रत्याशी को जीता हुआ बताने में लगे हैं। कोई भी अपने पक्ष के प्रत्याशी को हारा हुआ मानने को तैयार नहीं है। हालांकि चुनाव में किसके सर जीत का सेहरा बंधता है और किसको हार का सामना करना पड़ेगा यह तो भविष्य के गर्भ में छिपा हुआ है। सही स्थिति तो 11 मार्च को जब वोटों की गिनती शुरू होगी, तभी पता चलेगी। लेकिन तब तक के लिए लोगों के बीच यह मुददा जरूर चर्चा का विषय बना रहेगा।

रिपोर्ट-अनुराग श्रीवास्तव
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here