कोचिंग सन्चालक गुरु संग शिष्या ने की कोर्ट मैरिज, सन्चालक की रास्ते में हुई पिटाई

0
106

बिहार: विभूतिपुर थाने के एकडारा गांव में निजी स्कूल के निदेशक नरहन निवासी शिवशंकर कुमार के साथ मारपीट व छिनतई की घटना हुई। घटना का विरोध करने पर बदमाशों ने निदेशक को बेरहमी से पीट कर बेहोश कर दिया। फिलहाल सदर अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।

शिव शंकर कुमार नरहन में एक स्कूल चलाता था जहाँ उसे एकडारा की लड़की स्वीटी कुमारी से प्यार हो गया और दोनों ने भाग कर कोर्टमैरेज कर लिया| लड़की के पिता ने अपहरण करने की एफ आई आर दर्ज कराई थी। फिर दोनों ने कोर्ट में आत्मसमर्पण किया। कोर्ट के फैसले के मुताबिक कोर्ट ने दोनों को एक साथ रहने की इजाजत दे दी थी। पीड़ित ने बताया कि घटना के पीछे प्रेम विवाह का मामला है। वह स्कूल की बकाया राशि अभिभावकों से लेकर लौट रहे थे, उसी दौरान एकडारा गांव में पांच सात लोगों ने उन्हें घेर लिया और पिस्टल सटाकर तीस हजार रुपए, स्मार्टफोन व बाइक छीन ली। विरोध करने पर रॉड से मारपीट कर बेहोश कर दिया। होश आने पर दूसरा मोबाइल खेत में मिला। जिससे इसकी सूचना परिजनों को दी गयी। इसके बाद विभूतिपुर अस्पताल में इलाज कराया जहाँ से उसे सदर अस्पताल समस्तीपुर रेफर कर दिया गया।

निदेशक ने बताया कि थानाध्यक्ष से शिकायत करने के बाद भी जबाव नहीं मिलने पर उन्होंने रोसड़ा डीएसपी से शिकायत की। इससे आक्रोशित होकर थानाध्यक्ष ने दुर्व्यवहार किया। बाद में अस्पताल से सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहां इलाज के बाद एसपी से मिलकर शिकायत की। एसपी नवल किशोर सिंह ने मामले की गंभीरता को देखते हुए थानाध्यक्ष से पूछताछ की और पुलिस को कुशलतापूर्वक व्यवहार करने का आदेश दिया। साथ ही मामले में एफआईआर दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने का निर्देश दिया।

रिपोर्ट- मो. सैयुम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here