हाइडिल मैदान में चल रहे न्यू बेस्ट ऑफ इण्डिया एक्सपो व्यापार मेले का समापन

0
65

सोनभद्र (ब्यूरो)- रॉबर्ट्सगंज नगर के हाइडिल मैदान में चल रहे न्यू बेस्ट ऑफ इण्डिया एक्सपो व्यापार मेले का समापन बुधवार को किया गया । मेले में आयोजित विभिन्न प्रतियोगिताओं में प्रथम,द्धितीय व तृतिय स्थान प्राप्त करने वाले प्रतिभागियों को प्रमाण-पत्र व शील्ड देकर उन्हें मुख्य अतिथि द्वारा पुरस्कृत किया गया।

समापन कार्यक्रम के मुख्य अतिथि युवा भारत संगठन के प्रदेश महामंत्री व युवक मंगल दल के जिलाध्यक्ष सौरभ कान्त पति तिवारी ने अपने संबोधन में कहा कि जिला मुख्यालय पर इस तरह के आयोजनों से यहाँ के स्थानीय होनहारों को एक उचित अवसर प्राप्त होता है जिससे वे अपने हुनर को पहचान सके व अपनी प्रतिभा से सबका दिल जीत सके। व्यापार मेले में शॉपिंग के साथ साथ मनोरंजन की भी जो व्यवस्था की गई थी उसकी वजह से स्थानीय लोग आकर्षित होने पर मजबूर हो गए।

उन्होंने मेला निदेशक को इस भव्य आयोजन के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया। विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित युवक मंगल दल के पूर्व जिलाध्यक्ष राजेंद्र सिंह व जिला उपाध्यक्ष रजनीश कुमार पांडेय ने कार्यक्रम में प्रतिभाग करने वाले सभी बच्चो की सराहना करते हुए कहा कि हमारे जनपद के बच्चो में प्रतिभा का भण्डार छुपा है बस जरूरत है उसे पहचान कर उन्हें उचित अवसर उपलब्ध कराने की। मेला आयोजक विनय केशरी व मेला निदेशक सुशील उपाध्याय ने सभी अतिथियों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आने वाले स्वामी विवेकानंद जी के जन्मदिवस के अवसर पर युवक मंगल दल के साथ मिलकर व्यापक स्तर पर युवा महोत्सव मनाया जायेगा और कहा कि मेले की सफलता में स्थनीय लोगों के साथ -साथ पत्रकार बंधुओ का भी अपार स्नेह प्राप्त हुआ।

उन्होंने बताया कि अब अगला आयोजन पच्चीस मई से चोपन नगर में किया जायेगा।उक्त अवसर पर अनिल उपाध्याय, अरमान, बिट्टू तिवारी, चन्द्रभान गुप्ता, नवीन सिंह, सत्यदेव आदि लोग उपस्थित रहे।

रिपोर्ट- ज़मीर अंसारी

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY