बरात में डांस को लेकर युवकों में हुआ विवाद, तोडे बस के शीशे

0
20

जालौन (ब्यूरो)-  कोंच चौराहे पर स्थित उत्सव में सोमवार को एक साथ दो वहिनों की शादी थी जिसमें दो बराते आयी थी। बरात में डांस को लेकर युवकों में विवाद हो गया। गालीगलौज तथा मारपीट के बाद फायरिंग भी हो गई। कुछ युवकों ने बरात की बस के शीशे भी तोड़ डाले। फायरिंग के कारण अफरा तफरी मच गई तथा घटना की सूचना मिलने पर चौकी प्रभारी मौके पर पहुंचे किन्तु तब तक युवक मौका पाकर भाग गए।

सोमवार को कोंच चौराहे पर स्थित एक गेस्ट हाउस में दो बराते आयी थी। रात में साढे़ 11 बजे ठीका होने की तैयारी चल रही थी। दोनों बरात में डांस चल रहा। डांस कर रहे युवक कभी इस बरात में तो कभी उस बरात के साथ डांस कर रहे थे। युवकों की घुसपैठ को लेकर विवाद हो गया तथा गालीगलौज होने लगी। गालीगलौज के बाद आपस में मारपीट हुई तभी कुछ युवकों ने हवाई फायर कर दिए। फायरिंग की आबाज से अफरातफरी मच गई।

बराती जनाती इधर-उधर भाग खड़े हुए। घटना की जानकारी मिलने पर चौकी प्रभारी शीतला प्रसाद मिश्रा मौके पर पहुंचे तथा गैस्ट हाउस में रात में रोक के बाद भी 11:30 पर बज रहे बैंड व डीजे पर गैस्ट हाउस मालिक व डी जे, बैंड मालिक की फटकार लगाई तथा फरार करने वालों के बारे पूछताछ की किन्तु मामला रिश्तेदारी का होने के कारण दोनों पक्षों ने कार्रवाई कराने से इंकार करा दिया। कोतवाल संजय कुमार गुप्ता ने बताया कि अभी तक किसी भी पक्ष की ओर से शिकायत नहीं मिली है फिर भी गेस्ट हाउस की सी सी टी वी कैमरा की रिकार्डिंग खंगाली जा रही। उसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट – अनुराग श्रीवास्तव/रईस खान

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here