बस के नीचे आकर युवक की मौत

0
60
प्रतीकात्मक फोटो

बीघापुर/उन्नाव(ब्यूरो)- बरातियों से भरी बस के बारात से वापस जाते समय बीघापुर थाना क्षेत्र के ओसियाँ गाँव के पास बस में सवार एक बाराती की बस से गिर जाने से दर्दनाक मौत हो गयी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 8 मई को शैलेंद्र कोरी पुत्र कल्लू कोरी की बारात पुरवा कोतवाली क्षेत्र के मिर्री से बीघापुर तहसील क्षेत्र के थाना बारासगवर के गाँव अलीपुर प्रीति पुत्री मन्ना लाल के यहाँ गई थी। 9 मई की सुबह बारातियों को लेकर लौट रही बस UP-35 H- 3516 यादव बस सर्विस मिर्री वापस जा रही थी कि लगभग 40 वर्षीय शिवकुमार पुत्र परीदीन निवासी गोपालखेड़ा ( मोहनलालगंज) जनपद लखनऊ को ओसियाँ में जी मिचलाने लगा और वह बस के दरवाजे पर आकर उल्टियाँ करने के लिए बस चालक से बस रोकने को कहा किंतु चालक ने नहीं सुना, इसी बीच बस का टायर सड़क के गड्ढे में पड़ ग़या, जिससे शिवकुमार उछल कर चलती बस से बाहर जा गिरा और बस के टा़यर के नीचे आ जाने से मौके पर ही उसकी मौत हो गयी।

मामला 9 मई सुबह लगभग 6:30 बजे का है। मृतक के भाई संजीव कुमार ने थाना पुलिस को तहरीर दी है। जिसमें उसने बस चालक पर लापरवाही करने व बीमार होने पर बस न रोकने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रिपोर्ट- मनोज सिंह

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY