प्राइवेट डॉक्टर के इंजेक्शन लगाने से युवती की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

0
107

सुजानगंज/जौनपुर(ब्यूरो)- स्थानीय क्षेत्र के बेलवार बाजार स्थित बेलवार घाट तिराहे के पास एक निजी चिकित्सक द्वारा एक युवती किरन देवी(34)को इंजेक्शन लगाने से उसकी मौत हो गयी। मौत से गुस्साए परिजनों ने सड़क के किनारे शव रखकर हंगामा शुरू कर दिया ।

सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची किरण सिंह उम्र 34 पत्नी बृजेश सिंह निवासी बभनियाव जंघई अपने पति के साथ अपने मायके चवरियाँ थाना सुजानगंज में ही रहती थी। बृजेश सिंह के अनुसार किरण सिंह के पैर में चोट लग गयी थी, जिसका आपरेशन कुछ दिन पहले जौनपुर के एक निजी चिकित्सालय में हुआ था। घाव सूखने के लिए डॉक्टर ने इंजेक्शन लिखकर दिया था। मृतक महिला के पति ने बताया कि शुक्रवार की सुबह वह अपनी पत्नी किरण को बेलवार घाट तिराहा स्थित डॉ ओम प्रकाश यादव के यहां इंजेक्शन लगवाने के लिए लाया डाक्टर के इंजेक्शन लगाते ही उसकी हालत बिगड़ गयी और मौत हो गयी । महिला की मौत के बाद आरोपी चिकित्सक दुकान बन्द कर फरार हो गया । किरण की मौत की खबर पर परिजनों को विश्वास नही हुआ और परिजनों ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सुजानगंज लाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

महिला के मौत से गुस्साए परिजनों ने चिकित्सक की दुकान के सामने सड़क के किनारे शव रखकर हंगामा शुरू कर दिया। सूचना पाकर थानाध्यक्ष रुद्र भान पाण्डेय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। स्थानीय लोगों के समझाने बुझाने के बाद मृतक के परिजन समझौता कर शव का दाह संस्कार करने के लिए तैयार हो गए। चर्चा है कि परिजनों ने आरोपी चिकित्सक से पैसो की मांग रखी जिसको वह स्वीकार कर लिया।अंततःदोनों के बीच समझौता हो गया और मामला रफा दफा हो गया।

रिपोर्ट- डॉ. अमित कुमार पाण्डेय 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here