प्रशासन की खामियों से मुश्किल हो रहा है प्यास बुझाना

0
41

रसूलाबाद/उन्नाव(ब्यूरो)- 2 जून नगर पंचायत रसूलाबाद में जून लोगों का पी रहा खून क्योंकि पानी तो बचा नही नगर में अभी हाल ही लगे 15 हैण्ड पम्प जो पब्लिक की प्यास बुझाने की बजाय परेशानी देने का काम कर रहे हैं।

मोहल्ला शास्त्री नगर में जूनियर हाई स्कूल के सामने लगा पाइप खराब पड़ा है। अशोक नगर में नादिर कुरैशी के घर के सामने लगा पाइप खराब हो गया है। मोहल्ला विनोवा नगर में नातेदार के घर के सामने लगा पाइप खराब पड़ा है। मोहल्ला फिरोज नगर में जुबेर खान के घर के सामने का पाइप खराब पड़ा है। मोहल्ला अटल नगर में छोटे खान के घर के सामने लगा पाइप खराब पड़ा है  मोहल्ला अटल में पण्डित बढ़ई के घर सामने का पाइप खराब पड़ा है। बाबा ननहक्कु माली के घर बाहर मोहल्ला निराला नगर में खराब पड़ा हैण्ड पाइप खराब पड़ा है। सुभाष नगर में राम आसरे घर के बाहर का पाइप खराब पड़ा है।

नगर पंचायत की भृष्ट कार्यशैली के चलते 15 नए लगे 15 ही दिन पहले के हैण्डपाइप खराब अपनी दास्तान बयाँ कर रहे हैं कि वो किस तरह लोगों की प्यास बुझाएं लोगों ने बताया की कुछ पाइपों को 50 फिट पर ही लगा दिया गया। वजन में भी घोटाला किया गया है पाइप का वजन काट कर लोग अपना वजन बढ़ा रहे हैं।

रिपोर्ट- रामजी गुप्ता 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY