शासकीय अधिवक्ताओ ने जिला जज को दी अग्रिम विदाई

0
75


सुलतानपुर(ब्यूरो)
– सेवानिवृत्त होने जा रहे जिला न्यायाधीश को शासकीय अधिवक्ताओं ने आज मिलकर अग्रिम विदाई दी। इस दौरान जिला जज ने अधिवक्ता व कर्मचारियों के सहयोग की सराहना की तो वहीं शासकीय अधिवक्ताओं ने भी उनके कार्य व सहयोग को अविस्मणीय बताया।

मालूम हो कि जनपद न्यायाधीश नरेश कुमार बहल सुल्तानपुर जिले में 22 जुलाई 2015 को जिला जज के रूप में तैनात हुए। करीब 20 महीने के सफर में उन्होंने अधिवक्ताओं व कर्मचारियों एवं अदालती कामकाज को लेकर कई उतार-चढ़ाव देखें एवं उनका हर संभव तरीके से निस्तारण भी कराने में अहम भूमिका निभाई। विदित हो कि फरवरी के अंत में उनका सेवाकाल पूरा हो रहा है इसी के मद्देनजर शासकीय अधिवक्ताओं की टीम ने शनिवार को जिला जज से मिलकर उन्हें अग्रिम विदाई दी। इस दौरान शाासकीय अधिवक्ताओं ने माल्यार्पण कर स्मृति भेंट किया। इस दौरान अधिवक्ताओं ने जिला जज के कार्य एवं उनके व्यवहार को अविस्मरणीय बताते हुए सराहा और उनके जैसा जिलाजज मिलना इस जिले के लिए सौभाग्य बताया।

जिला जज नरेश कुमार बहल ने भी यहां के अधिवक्ताओं-न्यायिक अधिकारियों व कर्मचारियों के सहयोग व विचारधाराओं को बहुत ही सराहा और उसे हमेशा ही यादगार के रूप में संजोए रखने का विश्वास दिलाया। इस दौरान जिला शासकीय अधिवक्ता शुकदेव यादव, सहायक जिला शासकीय अधिवक्ता रमेश चंद्र सिंह, रमेश चंद्र यादव, रमेश चंद्र मिश्रा, गोरख नाथ शुक्ला, छोटे लाल द्विवेदी, पवन कुमार दुबे, अब्दुल मोमीन, रामनेवल यादव, सुरेश सिंह, संदीप सिंह, वेद प्रकाश, अधिवक्ता अंकुश यादव आदि मौजूद रहे।

रिपोर्ट- संतोष कुमार यादव
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY