चोरों के हौसले बुलंद, घर में घुसकर लाखों के माल पर किया हाथ साफ़

0
78
प्रतीकात्मक फ़ोटो

बलिया (ब्यूरो)- बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के राजागांव खरौनी में शनिवार की रात्रि में सुग्रीव सिंह के घर का दरवाजा उखाड़ कर रात्रि में चोरों ने लाखों के गहने व नगद 2लाख 30 हजार रुपए चुरा लिए | सुबह के समय लगभग चार बजे घर के लोगो को पता चला तो सबके होश उड़ गए और पुलिस को सुचना दी गई।

मौके पर पहुचे प्रभारी निरीक्षक व क्षेत्राधिकारी ने आवश्यक जानकारी प्राप्त कर खोजबीन शुरू कर दी। प्राप्त जानकारी के मुताबिक बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के राजागांव खरौनी निवासी सुग्रीव सिंह शनिवार की रात्रि लगभग 8,9 बजे अपने परिवार के साथ खाना खा पीकर सो गए इसी बीच दर्जनों की संख्या में आये अज्ञात चोरों ने घर के बाहर लगे लकड़ी का दरवाजा उखाड़ कर घर के अंदर प्रवेश कर गए और घरों की तलाशी लेने लगे ।

सुग्रीव सिंह एक कमरे में सोए थे और दूसरे कमरे में उनके पुत्र जयविन्द सिंह अपने परिवार के साथ एक कमरे में थे और बगल के कमरे में कोई नहीं था। उसी कमरे में रखे 2 बक्शे व 2 अटैची में रखे सोने के सामान जिसमे हार, कगंन, बाली, झुमका,पायल सिकड़ी सहित कीमती कपडे ,और कुछ बक्शे को घर के अंदर तोड़कर उसका भी सारा सामान ले कर चले गए। चार बजे जयविन्द की पत्नी रिंकू जागी और बहार आयी टी वहाँ का नजारा देखकर दंग रह गयी और शोर मचाना चालू कर दी ।शोर सुनकर घर के अन्य लोग जग गए और आस पास के लोगो की भीड़ इकट्ठी हो गई ।

उसी वक्त पुलिस को सुचना की गई मौके पर पहुचे प्रभारी प्रभारी निरीक्षक रविंद्र राय व क्षेत्राधिकारी रामलखन सरोज ने डॉग स्क्वायड के साथ घटना की जांच की और चोरो के तलाश में जुट गए ।जयविन्द सिंह की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ धारा 380 ,457के तहत मुकदमा दर्ज किया । बता दे की लगभग 10 वर्ष पहले भी भी सुग्रीव सिंह के घर डकैती हुई थी और उसमें भी इनको काफी नुकसान हुआ था।

रिपोर्ट- संतोष कुमार शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY