पालिका चुनाव के दावेदारों ने दिखाया चेहरा

0
79

 

जालौन (ब्यूरो)- भाजपा कार्यसमिति की बैठक नगर के स्वामी विवेकानंद इंटर कालेज में प्रदेश महामंत्री विजय बहादुर पाठक के आतिथ्य में सम्पन्न हुई जिसमें प्रदेश के महामंत्री ने निकाय चुनाव जीतने के टिप्स दिये। इसी के साथ संगठन को मजबूत करने पर जोर दिया। कार्यसमिति के सदस्यों ने भी अपने सुझाव दिए।
भारतीय जनता पार्टी  की कार्यसमिति की बैठक में मुख्य अतिथि के रूप पधारे भाजपा प्रदेश महामंत्री विजय बहादुर पाठक ने अगले माह  होने वाले निकाय चुनाव को लेकर चर्चा की तथा चुनाव में जीत दर्ज कराने वाले पार्टी के सम्भावित चेहरों पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के लिए हर बूथ को जीतने की रणनीति पर काम किया जाये। कार्यकर्ता प्रदेश व केन्द्र सरकार की उपलब्धियों को लेकर जनता को बतायें। इसके अलावा उन्होंने जीतने के अन्य जरूरी टिप्स दिये।

पार्टी को बूथस्तर पर मजबूत करने पर जोर  दिया। उन्होंने सदस्यों के सुझाव भी लिए।  सांसद भानु प्रताप वर्मा ने कहा कि जिले में नगर निकाय क्लीन स्वीप किया जायेगा। उन्होंने स्थानीय भाजपा के कार्यकर्ताओं तथा पदाधिकारियों पर भरोसा जताया।

कार्यसमिति में विधायक माधौगढ़ मूलचन्द्र निरंजन,सदर विधायक गौरी शंकर वर्मा, जिलाध्यक्ष उदयन पालीवाल,नगर अध्यक्ष अनिल याज्ञिक रामेन्द्र सिंह सेंगर बनाजी,लक्ष्मीकांत वर्मा, दिलीप  दुवे, रामू गुप्ता , अनिल मित्तल, अन्नू शर्मा,ललित शुक्ला, मीना गोस्वामी, राम राजा निरजन, अक्षय त्रिपाठी आदि मौजूद रहे।

रिपोर्ट-अनुराग श्रीवास्तव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here