कलयुगी पुत्र ने गोली मार कर की पिता की हत्या

0
69
प्रतीकात्मक फोटो

मैनपुरी(कुरावली)– थाना क्षेत्र के नगला वख्ती में जमीनी विवाद के चलते पुत्र ने अपने 70 वर्षीय पिता की गोली मार कर हत्या कर दी।अपने बहनोई के साथ की थी पुत्र ने फायरिंग। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने षव को कब्जे में लेकर घटना का मौका मुआइना किया । हत्यारा पुत्र मौके से भाग गया व मृतक का दूसरा पुत्र भी मौके पर मौजूद नहीं मिला । थाना पुलिस ने षव विच्छेदन हेतु भेज दिया है और घटना की जांच सुरू कर दी है ।

बताते हैं कि ग्राम नगला वख्ती निवासी 70 वर्षीय रघुवर दयाल पुत्र देवीदयाल के दो पुत्र प्रेम सिंह व जगन्नाथ है । तथा रघुवर दयाल के पास 50 बीघा जमीन है जिसमें से वो अपने पुत्र प्रेमसिंह को हिस्सा न देकर जगन्नाथ को देना चाहता था । इस को लेकर आये दिन परिवार में बातविवाद होता था। प्रेमसिंह के मात्र एक पुत्री है और जगन्नाथ के औलादें है । इसी लिए रघुवर दयाल वेऔलाद पुत्र को उसका हिस्सा नहीं दे रहा था ।

गुरूवार के दिन भी जमीनी बटवारे को लेकर परिवार में विवाद चल रहा था तभी प्रेमसिंह व उसका बहनोई अजय कुमार व पत्नी राधा देवी पुत्री अनीता गांव के बाहर मंदिर के पास घात लगा कर बैठ गये उसी समय रघुवर दयाल खेत पर जा रहे थे तो घात लगाये बैठे चारों लोगों ने उन्हें घेर लिया और पुत्र व दामाद ने रघुवर दयााल पर फायरिंग कर दी जिसमें उसकी मृत्यु हो गई। और हत्यारे दमाद पुत्र बहू व पौत्री मौके से भाग गये । घटना की रिपोर्ट जगन्नाथ ने थाने पर दर्ज करा दी है ।

रिपोर्ट – दीपक शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY