तारापुर में डीएम की मानव श्रृंखला पर अंतिम बैठक, एवं मशाल जुलुश

0
331

munger

मुंगेर- थाना भवन पर शुक्रवार को तारापुर मानव श्रृंखला के पूर्व संध्या पर डीएम उदय कुमार सिंह व एसपी आशीष भारती द्वारा संयुक्त रूप से तारापुर व खड़गपुर अनुमंडल प्रशासन के साथ अंतिम तैयारी की समीक्षा की। डीएम श्री सिंह द्वारा सर्व प्रथम तारापुर के अनुमंडल पदाधिकारी को अनुमंडल कार्यालय में विधायक के नाम से आवंटित कमरा को अविलम्ब खाली कराने का निर्देश दिया।

उन्हौने दोनो अनुमंडल प्रशासन के सभी अधिकारियों को हर एक किलोमीटर की दूरी में पीने का पानी प्रर्याप्त मात्रा में व्यवस्था करने, सुदुर गाॅव के स्कूली छात्र-व छात्राओ को सड़क पर लाने और पहुँचाने की व्यवस्था करने, सभी सरकारी विद्यालयों के छात्र व छात्राओ को मध्यान भोजन कराकर ही सड़क पर लाने के अलावे स्कूली बच्चों पर विशेष नजर रखने की हिदायत दी गई।

डीएम द्वारा चिकित्सा पदाधिकारी तारापुर को मानव श्रृंखला के मौके पर मार्ग मंे एसडीओ तारापुर के मार्गदर्शन पर एम्बुलेन्स लगाने के निर्देश दिये। इसके पूर्व डीएम, एसपी एवं स्थानीय विधायकडाॅ0 मेवालाल चैधरी, एडीएम ईश्व चन्द्र प्रसाद के अलावे अनुमंडल प्रशासन द्वारा शहीद स्मारक तारापुर में शहीदो के शिला पर पुष्पांजलि किया।

इसके बाद प्रखंड कार्यालय तारापुर से निकाले जा रहे मशाल जुलुश को हरी झंडी दिखाकर जत्था को रवाना किया। जो मुख्य मार्ग से गुजरते हुए वापस प्रखंड कार्यालय पहुँचा।

इस मौके पर एसडीओ शैलेन्द्र कुमार भारती डीसीएलआर पुष्पेश कुमार,डीएसपी टीएन विशवास, अनुमंडल कल्याण पदाधिकारी प्रमोद कुमार, इन्सपेक्टर कैलाश राम, दोनो अनुमंडल के सभी बीडीओ, सीओ, थानाध्यक्ष, एमओ, लोजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष मिथिलेश कुमार सिंह, शिक्षाविद जितेन्द्र कुशवाहा मुखिया संघ के अध्यक्ष शशि कुमार सुमन, कुमार प्रणय, बीएल कुशवाहा, विजय यादव के अलावे सैकड़ो जनप्रतिनिधि मशाल जुलुश में शामिल थे।
रिपोर्ट- पीयुष प्रियदर्शी मुंगेर

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY