एस.पी. के अपराध उन्मूलन अभियान में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, फिरौती का आरोपी मोबाईल संग गिरफ्तार एक फरार

0
107

sparrest

बलिया(ब्यूरो)– एस.पी. बलिया राम प्रताप सिंह के अपराध उन्मूलन अभियान में उभांव पुलिस ने फिरौती की एक घटना का राजफाश किया है और अभय यादव उर्फ सोनू यादव निवासी सोनाडीह को मोबाईल संग गिरफ्तार कर उसे शुक्रवार को जेल भेज दिया।

जानकारी के अनुसार स्थानीय नगर के वार्ड नं. 4 के सर्राफा कारोबारी गिरीश नारायण से विगत 12 फरवरी को मोबाईल न. 9838722140 से 50 हजार रूपये की फिरौती की मांग बरामद मोबाईल से की गयी। गिरीश नारायण ने इसकी प्राथमिकी आरोपी मोबाईल नं. व अज्ञात के खिलाफ उभांव थाने में भादस की धारा 507 के तहत दर्ज करा दी। थाने के निरीक्षक जगदीश चन्द यादव ने मुकदमे की विवेचना चौकी प्रभारी सीयर संतोष यादव को सौंपी। विवेचना के दौरान सर्विलांस में सोनाडीह निवासी अभय यादव उर्फ़ सोनू की मोबाईल व नाम प्रकाश में आया।
विवेचक यादव ने अभय यादव को 16 फरवरी की शाम छापा मार कर उसे मोबाईल संग गिरफ्तार कर लिया। पूछ-ताछ में विपिन यादव नामक एक युवक का भी नाम आया। पुलिस ने उसे भी नामित करते हुए सोनू को जेल भेज दिया। पुलिस की इस त्वरित कार्यवाही की सर्वत्र प्रसंशा की जा रही है।


रिपोर्ट–संतोष कुमार शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY