गोरखपुर की घटना पर जताया दुःख, जो भी दोषी पाया जायेगा होगी कार्यवाही: अर्चना पांडेय

0
95

मैनपुरी(ब्यूरो)- किशनी में पत्रकारों से वार्ता करते समय पूछे गये पृश्नों के जबाब में राज्य मंत्री ने कहा कि गोरखपुर की घटना बहुत ही दुखःद व आहत करने बाली हैं। इसकी जांच के आदेश जारी कर दिये गये हैं जो भी ब्यक्ति इस घटना में दोषी पाया जायेगा उसके खिलाफ कडी कार्यवाही की जायेगी। इसमें कहने की तो कोई बात ही नहीं है। यह अनुभूति का विषय है। यह सोच कर ही हम सिहर उठते हैं। जो हादसा मासूमों के साथ हुआ है|

सरकार कानून के मुताबिक अपना कार्य कर रही है। यह बिचार उत्तरप्रदेश सरकार की राज्यमंत्री अवकारी व खनन व मद्य निषेध अर्चना पाण्डेय ने किशनी स्थित भाजपा के महामंत्री रमाकांत मिश्रा के आवास पर व्यक्त किये। राज्यमंत्री अर्चना पाण्डेय इटावा से छिवरामऊ जाते समय कुछ समय के लिये भाजपा नेता रमाकांत मिश्रा के आवास पर रूकीं थी। राज्य मंत्री की आगवानी के लिये सुबह से ही सैकडों कार्यकर्ता मैनपुरी इटावा सीमा पर जमे हुये थे। रमाकांत मिश्रा के आवास पर मंत्री का भव्य स्वागत किया गया। स्वागत में भाजपा कार्यकर्ताओं के अलावा मिश्रा परिवार की महिलायें भी थीं।

इस मौके पर भाजपा के जिला महामंत्री रमाशंकर तिवारी, रवीन्द्र भदौरिया, आदेश गुप्ता, राजा दुबे, बॉबी भदौरिया, शिबानू चौहान, राघवेन्द्र चौहान गुड्डन, इन्द्रेश बाबू पाण्डेय, सुखदेव तोमर, श्यामबिहारी मिश्रा, सरमोद पाण्डेय, अवधेश मिश्रा, नरेश चन्द्र तिवारी, शिवा चौहान, रामबरन पाण्डेय आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।

रिपोर्ट- आशीष सक्सेना 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here