सपा कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न नहीं होगा बर्दाश्त: रिज़वी

सिकंदरपुर/बलिया(ब्यूरो)- जूनियर हाई स्कूल सिकंदरपुर में समाजवादी पार्टी विधानसभा इकाई की बैठक रविवार को हुई, जिसमें पार्टी द्वारा चलाए गए सदस्यता अभियान की सफलता पर चर्चा हुई।

बैठक में मुख्य अतिथि के रुप में पूर्व विधायक सिकंदरपुर जियाउदीन रिज़वी ने कहा कि समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ रिश्ता का भाव रखते हुए वर्तमान सरकार के नुमाइंदे उनका उत्पीड़न और शोषण कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं की आन-बान शान के लिए वह हर दम खड़े हैं और उनके लिए हर संघर्ष के लिए तैयार है। समाजवादी पार्टी का इतिहास संघर्षों का रहा है उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी संघर्षों की पार्टी है।

समाजवादी पार्टी छात्रसभा के प्रदेश सचिव जितेश कुमार वर्मा जी ने साइकिल ट्रैक तोड़ने के खिलाफ हस्ताक्षर अभियान चलाया, जिसमें समाजवादी पार्टी के सैकड़ो सदस्यों, पदाधिकारियों ने हस्ताक्षर कर वर्तमान की सरकार के खिलाफ अपना लोकतांत्रिक विरोध प्रदर्शित किया। उन्होंने कहा कि साइकिल ट्रैक हर किसान, गरीब, नौजवान की जरूरत है पर्यावरण के लिए भी इस का काफी महत्व है।

कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी के जिला सचिव डॉक्टर मदन राय, पूर्व ब्लाक प्रमुख नवानगर विवेक सिंह, समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता भीष्म चौधरी, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष राजेंद्र चौधरी, जयराम पांडे, खुर्शीद आलम, जिला पंचायत के सदस्य रवि यादव, समाजवादी पार्टी के युवा नेता तारिक अजीज, सेक्टर प्रभारी टुनटुन राय, सेक्टर प्रभारी सुरेश सिंह, हरिचंद्र सिंह आदि मौजूद रहे। बैठक की अध्यक्षता विधानसभा के अध्यक्ष रामजी यादव तथा मंच का संचालन अनंत मिश्रा ने किया।

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY