कोतवाली पुलिस खुलकर उड़ा रही हैं बिना कप्तान के आदेशों की धज्जियाँ

0
24

रामपुर(ब्यूरो)- कप्तान के बिना आदेश के बाद भी थाना कोतवाली पुलिस के कुछ दरोगा हैं अपनी मन मर्ज़ी पर। रोज़े रामज़ानों मैं खासकर रोज़े से पहले मुसलमानों को करा जा रहा है परेशान शाहबाद गेट चौराहा पर रोज़े से पहले बाइक रोक कर रोज़ेदारों को पुलिस कर रहीं परेशान रोज़ मर्रा की तरह पुलिस ने बना रखा हैं अपना हाई प्रोफाइल ड्रामा।

रामपुर जनपद में दो पहिया और चार पहिया वाहनों की पुलिस चैकिंग अभियान चला रही है ।जोकि उचित है लेकिन रमज़ान माह में खासकर रोज़े के वक़्त पुलिस चौक चोहराहे पर खड़ हो कर चैकिंग अभियान चलाए वह उचित नही है । पुलिस किस के आदेश पर ठीक रोज़े के वक़्त वाहन चैकिंग करे यह पुलिस की कार्य शैली पर प्रश्न उठता है कि रोज़दारो को रोज़े के टाइम पर परेशान करना किस कानून की किताब में लिखा है ।

पुलिस कर्मी वाहनों को रोक कर उगाई करते है।इस पर पुलिस अधीक्षक रामपुर को संज्ञान लेने की ज़रूरत है । यदि पुलिस अधीक्षक ने अपने मतेहदो को खुली छूट दे दी तो कानून व्यवस्था बिगड़ने में देर नही लगेगी।रामपुर में रमज़ान के माह में मुस्लिम समुदाय समझदारी से काम लेता है इसी का नतीजा है आज पुलिस कर्मी अपनी अठधर्मि पर उतारू है।

रिपोर्ट- शाहबाज़ खान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here