प्रदेश में कानून ब्यवस्था की स्थित खराब:राम गोविंद चौधरी

0
65

बलिया(ब्यूरो)- प्रदेश में कानून ब्यवस्था की स्थित खराब है, आये दिन हत्या, चोरी लूट हो रही है । केवल खोखले वादी सरकार से जनता परेशान हो रही है।समाजवादी पार्टी के लोगो की हत्या हो रही है, और सरकार है कि चुपचाप तमाशा देख रही है|

उक्त बातें प्रदेश के प्रतिपक्ष के नेता व बांसडीह के बिधायक रामगोविंद चौधरी के है, जो सोमवार को बांसडीह में कार्यकर्ताओं की बैठक में कहा । कहा कि आज बीती रात्रि को बैरिया के सपा नेता सुमेर सिंह की बदमासो ने गोली मारकर हत्या कर दी| एक महीने के अन्दर बलिया में कई हत्याएं हो चुकी ।

केवल ढकोसले बाजी से काम नही चलेगा । हम लोग चुप नही बैठेंगे । हमने छ माह सरकार को काम करने के लिए समय दिए थे । कोई भी जनहित के कार्य यह सरकार नही कर रही है, केवल झूठ और और फरेब की सरकार है । अधिकारी बे लगाम है ।

मीडिया इस बात को अब क्यो नही टीबी पर नही दिखा रहा है । अब हम चुप नही बैठेंगे, इसी लड़ाई को सदन से लेकर  सड़क तक लड़ेंगे। बैठक के में अंत मारे गए सपा नेता सुमेर सिंह, राजेश गुप्ता, राजू के प्रति दो मिनट का शोक ब्यक्त किया गया, और हत्या की निंदा की गई । और जल्द से जल्द हत्यारो की गिरफ्तारी की मांग की गई ।

बैठक में रामराज तिवारी, श्यामबहादुर सिंह, रविन्द्र सिंह, सुनील मौर्या, श्री निवास मिश्र, अशोक यादव, रामशंकर यादव, प्रदीप गुप्ता, डॉ जगदीश, राकेश तिवारी, छोटे, राजू सिंह प्रधान, अनिल यादव, छीतेस्वर सिंह, राणा सिंह आदि रहे| संचालन हरेंद्र सिंह ने किया |

रिपोर्ट-सन्तोष कुमार शर्मा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here