द मार्गदर्शन के छात्रों ने इंटर और मैट्रिक के रिजल्ट में लहराया अपना परचम

0
74


बरवा अड्डा ब्यूरो : राज्य में जहां इंटर एवं मैट्रिक का रिजल्ट में खराब प्रदर्शन की चर्चाएं जोरों पर है। साथ ही शहरों की अपेक्षा ग्रामीण क्षेत्रों के छात्रों का प्रदर्शन बेहतर है, इसी कड़ी में बरवाअड्डा के द मार्गदर्शन के छात्रों ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए अपने क्षेत्र का नाम रोशन किया। संस्थान के मैट्रिक के छात्रा सुमन कुमारी ने 86 परसेंट अंक लाकर छात्राओं का सम्मान बढ़ाया है |

सुमन ने बताया कि उसका लक्ष्य डॉक्टर बनकर ग्रामीण क्षेत्रों में अपनी सेवा प्रदान करने की इच्छा जताई है इस रिजल्ट के लिए सुमन ने अपने परिजनों के साथ संस्थान के शिक्षकों का भी अहम योगदान रहने की बात कही वही रोहित कुमार 82 परसेंट अंक पाकर खुश है, और वो आगे इंजीनियर बनाना चाहता है गंगाराम साव ने 80.8 परसेंट अंक लाया और वो शिक्षक बनना चाहता है।

अमीषा कुमारी, विकास कुमार, मीना कुमारी, शुभम कुमार ने अच्छे अंक लाकर साबित कर दिया कि शिक्षा के क्षेत्र में वह भी किसी से कम नहीं है। वही इंटर में जय प्रकाश कुमार पांडे, उत्तम कुमार, शिवू कुमार, प्रदीप कुमार, शिवानी कुमारी ने भी बेहतर प्रदर्शन करते हुए क्षेत्र का नाम रोशन किया।संस्थान के संचालक सह शिक्षक अभिषेक कुमार एवं शिक्षक ललन कुमार ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्र होने के बावजूद यहां के छात्रों में प्रतिभा की कमी नहीं है जरूरत है उन्हें सही राह दिखाने की संस्थान के बेहतर प्रदर्शन से क्षेत्र के लोगों में हर्ष है साथ ही बेहतर करने वाले छात्रों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

रिपोर्ट – गणेश कुमार

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY