अराजकतत्वों पर अंकुश लगाने को लेकर चिकित्सकों ने एसपी को सौंपा ज्ञापन

0
62

बलिया(ब्यूरो)- इण्डियन मेडिकल एसोसिएशन शाखा बलिया के चिकित्सकों ने गुरूवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर मिलकर रोजाना हो रहे नर्सिंग होम पर आरातकतत्वों द्वारा चिकित्सक एवं अन्य अस्पताल कर्मी से दुर्व्यवहार, मारपीट की घटना को लेकर अवगत कराते हुए अतिशीघ्र अराजकतत्वों पर अंकुश लगाने की मांग किये। चिकित्सकों ने यह भी कहा कि चिकित्सक एवं चिकित्सा कर्मी की सुरक्षा नहीं मिलेगी तो जनपद में चित्सि व्यवस्था दे पाना सम्भव नहीं होगा।

विगत 26 मार्च को सायं सत्या हास्पीटल एनसीसी तिराहा बलिया पर अराजकतत्वों द्वारा कर्मचारी से मारपीट दुर्व्यवहार किया गया। कोतवाली में लिखित सूचना बीडीओ के साथ दी गयी लेकिन कोई कार्यवाहीं नहीं की गयी। सभी चिकित्सकों ने मांग किया कि उ.प्र. प्रोटेक्शन एक्ट 2013 धारा-3 एवं 4 के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही करने का प्राविधान है। पत्रक देने वालों में डा.पीके सिंह गहलौत, डा.डी राय, डा.अजीत सिंह, डा.संतोष कुमार, डा.जेपी सिंह, डा.डी प्रसाद, डा.एके गुप्त, डा.अमिता सिंह, डा.ज्योत्सना सिंह, डा.अनिल कुमार सिंह, डा.आरके केजरीवाल, डा.जीएस पाठक, डा.मंजूषा, संस्था के समन्वय संतोष तिवारी आदि उपस्थित रहे। आईएमए चिकित्सक पुलिस अधीक्षक से मिले। अस्पताल नर्सिंग होम पर सुरक्षा की व्यवस्था उपलब्ध कराने की मांग किये। चिकित्सकों ने सुरक्षा न मिलने पर जनपद में चिकित्सा व्यवस्था को ठप करने की संकेत भी दिये।

रिपोर्ट- संतोष कुमार शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here