बेलहा-ढकवा पर मंत्री जी ने मांगा नये पुल का प्रस्ताव

प्रतापगढ़(ब्यूरो)- ग्रामीण अभियन्त्रण विभाग के मंत्री श्री राजेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह ने स्पष्ट रूप से कहा है कि अपराधियों कां संरक्षण देने को राज्य सरकार किसी दशा में बर्दास्त नही करेगी और किसी भी राजनैतिक दल का नेता हो यदि वह अपराधियों को संरक्षण देगा तो मा0 मुख्यमंत्री जी के निर्देशानुसार उसे जेल की हवा खानी पड़ेगी।

ये चेतावनी आज श्री सिंह ने उस समय दिया जब वह बाबा बेलखरनाथ धाम विकास खण्ड में क्षेत्र पंचायत की बैठक में बोल रहे थे। उन्होने कहा कि प्रदेश सरकार में कानून व्यवस्था को दुरूस्त करने के लिये हर स्तर पर प्रयास किये है और उसका परिणाम सामने आ रहा है। चूंकि उन्होने कहा कि शान्ति व्यवस्था का मुद्दा प्रदेश सरकार के सामने सर्वोच्च प्राथमिकता पर रहा है क्योंकि पिछली सरकार में प्रदेश की कानून व्यवस्था लाचार स्थिति में थी। जिस पर सरकार ने अपराधियों के खिलाफ नकेल कसी है, अब उनमे छटपटाहट है और यह सरकार की दृढ़ इच्छा शक्ति है कि अपराधी किसी भी सूरत में बक्से नही जायेगे। मंत्री जी ने इस अवसर पर विकास खण्ड परिसर में रूद्राक्ष के पौधे का रोपण किया। इस अवसर पर खण्ड विकास अधिकारी श्रीमती सरला देवी एवं प्रभागीय निदेशक सामाजिक वन श्री वाई0पी0 शुक्ला तथा मंत्री जी की मीडिया प्रभारी श्री विनोद पाण्डेय भी उपस्थित थे।

बेलहा-ढकवा पर मंत्री जी ने मांगा नये पुल का प्रस्ताव-
प्रदेश के ग्रामीण अभियन्त्रण विभाग के मंत्री श्री मोती सिंह ने लोक निर्माण विभाग के अतिथि गृह में लोक निर्माण विभाग एवं ग्रामीण अभियन्त्रण विभाग के अधिकारियों के साथ विभागीय कार्यो की समीक्षा करते हुये पट्टी क्षेत्र में बेलहा-ढकवा में नये पुल निर्माण का प्रस्ताव मांगा। इसके साथ ही उन्होने कलेक्ट्रेट से कटरा मेदनीगंज मार्ग निर्माण कार्य को पूर्ण करने का निर्देश दिया। बरसात को देखते हुये नालों के सफाई का कार्य पूर्ण करने का निर्देश दिया। जो सड़के अब तक गड्ढा मुक्त नही हो पायी है उनको युद्धस्तर पर गड्ढा मुक्त करायें।

विद्युत विभाग के अधिकारियों को मंत्री जी ने निर्देशित किया है कि रोस्टर मुताबिक विद्युत आपूर्ति की जाये और बिगड़े ट्रांसफार्मर का अधिष्ठापन 48 घण्टे से कम समय में पूर्ण किया जाये। उन्होने पं0 दीनदयाल उपाध्याय विद्युत योजना का लाभ गरीबों को प्राथमिकता के आधार पर देने का निर्देश दिया।

बैठक में जिलाधिकारी श्री शरद कुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक श्री शगुन गौतम, ग्रामीण अभियन्त्रण विभाग एवं लोक निर्माण विभाग तथा विद्युत विभाग के अधिकारी उपस्थित थे।

रिपोर्ट- अवनीश कुमार मिश्रा 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here