बदमाशों ने तमंचे के बल पर दिन दहाड़े शिक्षिका को लूटा

0
119

मैनपुरी(ब्यूरो)- जिले की सड़कों पर पुलिस की निष्क्रियता के चलते दहशत गर्दों का आंतक थमने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार की सुबह अपाचे सवार दो बदमाशों ने तमंचे के बल पर एक शिक्षिका के पास से सोने चांदी के आभूषण लूट लिये।

शिक्षिका अपनी बहन के लड़के के साथ विद्यालय जा रही थी। दिन दहाड़े शिक्षिका के साथ हुई लूट की बारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। महिला की चीख पुकार सुनकर आस पास के लोग इक्कटे हो गयें। जानकारी होेते ही 100 नम्बर पुलिस मौके पर पहुच गई।

आपको बताते चले कि थाना विछवां क्षेत्र के ग्राम सहारा निवासी बृजेश कुमारी पुत्री रनवीर सिंह ग्राम खटिकपुर स्थिति एक विद्यालय में अध्यापिका के पद पर कार्यरत है। बृजेश कुमारी अपनी बहन के लड़के योगेश के साथ वाइक पर सवार होकर विद्यालय जा रही थी। शिक्षिका जैसे ही फर्दपुर मैनपुरी मार्ग स्थिति ग्राम मलपुर और जमथरी के मध्य सूनसान इलाके में पहुची तभी अपाचे पर सवार दो बदमाशों ने उन्हें घेर लिया। इसके बाद बदमाशों ने तमंचे निकाल लिये और शिक्षिका को धमकाने लगे।

बदमाशों ने तमंचे के बल पर शिक्षिका के पास से सोने चांदी के आभूषण लूट लिये। इसके बाद तमंचे लहराते हुये बदमाश फरार हो गये। शिक्षिका ने मोवाइल फोन से 100 नम्बर पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही थाना विछवां पुलिस घटना स्थल पर पहुच गई जानकारी होते ही आसपास के लोेग इक्कटे हो गये। पुलिस ने जानकारी जुटाने के बाद बदमाशों की काफी तलाश की मगर उनका कोई सुराग नहीं लग सका। पीड़ित शिक्षिका ने पुलिस में तहरीर दी है।

रिपोर्ट- दीपक मिश्रा 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here