विधायक ने किया निर्माणाधीन अस्पताल का औचक निरीक्षण

0
83

बबुरी(चन्दौली ब्यूरो)- जन समस्याओं को संज्ञान में लेते हुए विधायक ने सोमवार को बबुरी में निर्माणाधीन अस्पताल का औचक निरिक्षण किया। गुणवत्ता में कमी पाए जाने पर मुख्य चिकित्साधिकारी से ठेकेदार के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया। तीन करोड तिहत्तर लाख रुपये खर्च होने के बावजूद निर्माण कार्य पूर्ण न होने पर गहरी नाराजगी व्यक्त की तथा दोषियों के खिलाफ कार्रवाई व रिकवरी करने का निर्देश दिया।

निर्माण की अवधि समाप्त होने बाद भी निर्माण कार्य पूर्ण न होने पर बिफरी विधायक मुगलसराय साधना सिंह ने मुख्य चिकित्साधिकारी से फोन पर अस्पताल के बारे में जानकारी ली । मुख्य चिकित्साधिकारी ने बताया कि निर्माण का समय वर्षों बीत जाने पर तथा निर्माण पूर्ण न होने पर पांच लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है और जिलाधिकारी और कमिश्नर के नेतृत्व में उसके गुणवत्ता की जांच के लिए कमेटी गठित की गई है । दोषियों पर कार्रवाई व रिकवरी जल्द ही किया जाएगा । इस सम्बन्ध में विधायक साधना सिंह ने बताया कि निर्माण में देरी चिंता का विषय है । तीन नम्बर की ईट व घटिया सीमेंट से अधूरा निर्माण कराया गया है । जो कि निर्माण पूर्ण होने से पूर्व ही पूरा भवन धराशायी हो जाएगा । इस में अनियमितता की जांच के लिए मुख्य मंत्री जी से शिकायत किया जाएगा तथा सरकार के धन का बन्दरबाट करने वालों को किसी भी दशा में बख्शा नहीं जाएगा । सबको सुलभ इलाज सरकार की प्राथमिकता में है । जल्द निर्माण कार्य पूर्ण करा कर अस्पताल में कर्मचारियो की नियुक्ति कर दी जाएगी ।

इस मौके पर डॉ. लोलार्क सिंह, पप्पू पटवा, महेन्द्र, सेठ नरायन जायसवाल, प्रमोद चौबे, विमल कुमार सिंह, गोपाल सिंह, सन्तोष सिंह, दिनेश सिंह आदि मौजूद रहे ।

रिपोर्ट- रोहित वर्मा

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY