सांसद ने उठाया फावड़ा और यातायात को चालू किया।

0
67

मड़ियाहूँ/जौनपुर(ब्यूरो)- विधानसभा 370 ग्राम सभा सुदनीपुर में भारतीय जनता पार्टी मड़ियाहूँ मण्डल के जनसम्पर्क अभियान के तहत मछलीशहर सांसद रामचरित्र निषाद ने चौपाल लगाकर ग्रामीणों की समस्यायें सुना। जिसमें ग्रामीणों ने बताया सुदनीपुर बाजार में रेलवे क्रासिंग पर रेलवे विभाग द्वारा जाली लगाकर आवागमन अवरूद्ध कर दिया गया।

उसे तत्काल खोला जाय।जिसपर सांसद क्रासिंग पर जा कर खुद फावड़ा चलाकर जाली को तोड़ा। और रेलवे अधिकारियों को बुलाकर अपने सामने बाधित रास्ते को चालू करवाया। इसी क्रम जियरामऊ ग्राम में प्रवासी डा0 अजय सिंह व सांसद ने जनसम्पर्क अभियान के तहत 30 लोगों को भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराया ।

सांसद ने ग्रामवासियों को केन्द्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को विस्तार से बताया। और प्रदेश की योगी सरकार को 50 दिन की 50 योजनाओं को प्रदेश में सर्वांगीण हितकारी बताया ।

इस अवसर पर डा0 अजय सिंह, सांसद प्रतिनिधि विजयचन्द पटेल,चन्द्रप्रकाश सिई पप्पू, ब्रह्मदेव तिवारी, अजय मिश्र, विनोद जायसवाल, विनोद पाण्डे, सुरेश गुप्ता, आदि रहे ।कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रेमशंकर दूबे ने की और संचालन मण्डल अध्यक्ष बृजेश मिश्र ने किया।

रिपोर्ट-अमित कुमार पाण्डेय 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY