क्षेत्र में चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए प्रशासन द्वारा पूरी तैयारी

0
61

जालौन(ब्यूरो)– 23 फरवरी को शांतिपूर्ण चुनाव कराने के लिए आयोग द्वारा तहसील क्षेत्र के 243 बूथों के लिए पुलिस फोर्स को ठहराने के लिए स्थानीय पुलिस ने 6 स्कूलों का जायजा लेकर स्कूलों में पुलिस बल को रोकने की व्यवस्था भी की।
स्थानीय प्रशासन ने नगर के 6 स्कूल छत्रसाल इंटर काॅलेज, कन्हैया लाल मैमोरियल इंटर काॅलेज, कैलाशी देवी श्रवण कुमारी महाविद्यालय, सेठ वीरेंद्र कुमार स्नातकोत्तर महाविद्यालय, स्वामी विवेकानंद इंटर काॅलेज एवं कृष्णवल्लभ महाविद्यालयों का जायजा लिया।
व्यवस्था उचित होने पर बाहर से आई पुलिस फोर्स को उक्त स्थानों पर ठहराए जाने की व्यवस्था भी की गई। क्षेत्र में चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए प्रशासन द्वारा पूरी तैयारी कर ली गई है। इसके लिए क्षेत्र को 28 सेक्टर तथा 5 जोन में विभाजित किया है। उपजिलाधिकारी शीतलाप्रसाद यादव एवं सीओ संजय कुमार शर्मा ने संयुक्त रूप से बताया कि चुनाव में किसी भी प्रकार से अशांति नहीं होने दी जाएगी। अराजक तत्वों को बख्शा नहीं जाएगा।

रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY