सेविंग कराने को लेकर दो समुदायों के लोग आपस में भिड़े, कई घायल, पुलिस ने संभाला मोर्चा

0
87

प्रतापगढ़/ कुंडा (ब्यूरो)- सेविंग कराने को लेकर दो समुदाय के युवक आपस में भिड़ गए। मारपीट की खबर सुनकर दोनों पक्षों के कई सारे लोग एकत्रित हो गए और मारपीट करने लगे। सूचना पर पहुची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सीएचसी महेशगंज में भर्ती कराया और दोनों पक्षों से दो- दो लोंगों को हिरासत में ले लिया। मामला दो समुदायों के बीच जुड़ा होने के कारण मौके पर भारी फ़ोर्स तैनात कर दी गई है।

महेशगंज थाना क्षेत्र के कुटिलिया मजरे रायगढ़ निवासी राज तिवारी ( 18 वर्ष) पुत्र उमेश तिवारी और अहलाद गंज मजरे रायगढ़ निवासी सरवर ( 19) पुत्र फत्ते गाँव में ही सेविंग कराने के लिए नाई की दूकान पर गए थें। जहां पर दोनों में पहले सेविंग कराने को लेकर विवाद हो गया और दोनों आपस में मारपीट करने लगे। इस बात की जानकारी जब दोनों पक्षों के लोंगों को हुई तो दोनों ओर से कई लोग लाठी- डंडो से लैश होकर एक- दूसरें के पक्ष के लोंगों को मारने लगे। मौके पर दो बाइको को भी तोड़ डाला।

इस बात की सूचना किसी ने पुलिस को दे दी। मौके पर पहुँची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए सीएचसी महेशगंज में भर्ती कराया और दोनों पक्षों से दों- दों लोंगों को हिरासत में लेकर थाने उठा लाई। दो समुदाय के बीच का मामला होने के कारण मौके पर सीओ सदर बबिता सिंह और एएसपी पश्चिमी शिवाजी शुक्ला भी मौके पर पहुँच गए। दों समुदाय के बीच का मामला होने के कारण मौके पर पीएसी के साथ भारी फ़ोर्स तैनात कर दी गई। इस संबंध में एसओ महेशगंज संजय पांडे का कहना है कि मौके पर शान्ति व्यवस्था बनी है। एहतियात के तौर पीएसी के साथ फ़ोर्स भी लगा दी गई है।

रिपोर्ट- विश्व दीपक त्रिपाठी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here