थाना पुलिस ने गौकषी को ले जाते हुये पशुओं से लदे दो ट्रक पकडे़

0
137

मैनपुरी(कुरावली)– बीती रात्रि थाना क्षेत्र के ग्राम बलीपुर के जंगलों में गोकषी के लिये ले जाते हुये पषुओं से लदे दो ट्रक थाना पुलिस ने बरामद किये । गौकषी को ले जाते हुये लोग ट्रक छोड कर भाग गये तब थाना पुलिस ने ट्रकों को थाने पहुंचाया और सभी पषु क्षेत्रीय लोगों की सुपुर्तगी में दे दिये बीती रात्रि उपनिरीक्षक चरन सिंह नागर व रघुवीर यादव मय हमराह फोर्स के लखौरा से ओंछा रोड पर रात्रि गस्त कर थे । तभी त्रिलोकपुरा नहर पर मुखविर द्वारा सूचना मिली कि बलीपुर के जंगलों में ट्रकों पर पषुओं को लादा जा रहा है।

सूचना मिलते ही पुलिस फोर्स उसी तरफको गया तो उन्हें देखते ही ट्रकों को छोड कर पषुओं को लादने वाले भाग गये । वहां जंगल में खडे दो ट्रकों में गाय,वैल व बछडे ठूंस ठूंस कर क्रूरता से लदे खडे थे ट्रक संख्या एच आर 38 एच 8302 में 80 पषु व यू पी 78 बी टी 9200 में 70 पषु लदे हुये थे । दोंनो ट्रकों को पुलिस ने कब्जे में ले लिया और सभी पशु गांव के लोगों में पालने हेतु वितरण कर दिये ।

रिपोर्ट- दीपक शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here