बैठक में छाया रहा पेयजल का संकट का मुद्दा ।

0
79

सोनभद्र (ब्यूरो)- विकास खण्ड चोपन पर ब्लॉक प्रमुख बबली की अध्यक्षता में समस्त क्षेत्र पंचायत सदस्यों और ग्राम प्रधानों की बैठक हुई बैठक में विभिन्न क्षेत्रों से आए क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने अपने -अपने क्षेत्र के समस्याओं के निराकरण के लिए उन्हें कार्य योजना में सम्मिलित कराया ।

बैठक में जल संकट का मुद्दा छाया रहा तथा अधिकारियो के गाँवो में न जाना भी एक मुद्दा था तथा लोगों ने इस पर भी अमल करने हेतु उच्चाधिकारियों का ध्यान आकर्षित किया ।

सभी समस्याओं पर गंभीरता से विचार करते हुए ब्लॉक प्रमुख ने बताया कि वह क्षेत्र की हर समस्या को संज्ञान में लेकर उसे दूर करने का प्रयास करेंगी । उन्होंने सभी सदस्यों से क्षेत्र के विकास के लिए सहयोग की अपेक्षा कि इस दौरान मुख्य अतिथि ओबरा विधायक संजय गौड़ ने कहा कि सदन में आए हुए जन समस्याओं को ध्यान में रखते हुए यथासंभव पूरा करने का प्रयास करुंगा ।

तथा पेयजल की समस्या को देखते हुए विकास खंड में अधिक से अधिक हैंड पंप लगवाने का काम करूंगा वही सदर विधायक के प्रतिनिधि गुप्ता जी ने सभी अधिकारियों ,कर्मचारियों और जनप्रतिनिधियों को आगाह किया कि वह अपने अपने क्षेत्र में अवश्य जाएं और सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से लोगों को अवगत कराएं ।

वाही चोपन नगर पंचायत अध्यक्ष इम्तियाज अहमद ने भी सबकी समस्याओं पर विचार करते हुए ग्राम प्रधानों से अनुरोध किया कि वह अपने-अपने क्षेत्रों में कम से कम तीन- चार हैंडपंप लगवाएं और पेयजल समस्या को जल्द से जल्द दूर कराने का प्रयास करें ।

खंड विकास अधिकारी प्रदीप पाण्डेय ने भी सभी क्षेत्रों के विकास के लिए सरकार के सभी योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने का वादा किया बैठक का संचालन एडीओ पंचायत ने किया । इस मौके पर विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ साथ सभी क्षेत्र पंचायत सदस्य और प्रधान गण मैजूद रहे।

रिपोर्-ज़मीर अंसारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here