बिजली विभाग की लापरवाही से लोगो को हो रही परेशानी

0
78

हसनगंज,उन्नाव(ब्यूरो)- जैसे जैसे गरमी का तापमान बढता जा रहा है वैसे वैसे पुराने जर्जर टा्ंसफारमरो का फुंकने का सिलशिला थामने का नाम नही ले रहा है।

हसनगंज पावर हाउस की जर्जर वयासथा से पहले ही विधुत आपूर्ति भगवान भरोशे चल रही है।तीन अप्रैल की रात आई भीषण आँधी से विधुत लाइने कही खंमभे टूटे तो कही तार टूट गये । जिससे विधुत वयावसथा धवसत हो गयी थी। रविवार चौथे दिन मौला बाकी पुर फीडर सुबह साढे नौ बजे सपलाई शुरू हुई थी कि अधिक लोड व भीषण गरमी के चलते हसनगंज के हसेवाँ गाँव के बाहर रखा टा्ंसफारमर मे आग लग गयी।ग्रामीणो की सूचना पर सपलाई बंद हुई ।

लेकिन घंटे तक धूँ धूँ करके जलता रहा।मामला बिजली का होने से ग्रामीण तमाशबीन बने रहे।ग्रामीणो की माने तो आँधी के बाद बडी मुशकिल से बिजली आई थी लेकिन लोड अधिक है टा्ंस फारमर कम पावर का है । ऊपर से भीषण गरमी की वजह से आग लग गयी। अब तो कब बिजली आयेगी यह ग्रामीणो ने जेई को फोन पर सूचना दी है।

जबकि विनोद शुकल ,चंद्रभान ने बताया कि जिंदासपुर गांव का टा्ंसफारमर खराब पडा है जिसकी तहसील दिवस मे शिकायत करने के बात सही नही हुआ।इसी तरह इब्राहिम पुर गांव का खंमभा टूटकर टा्ंसफारमर जमीन पर गरा पडा है फिर भी नवाब गंज के अधिकारियो को जानकारी होने के बाद भी धयान नही दिया।हलांकि एई अमित आनन्द ने बताया जहा भी भी टा्ंसफारमर खराब है उनको प्राथमिकता से बदलंवाने का काम चल रहा है।

रिपोर्ट-राहुल राठौर 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY