जिलाधिकारी को दिया प्रार्थना पत्र फिर भी अभी तक नहीं हो सकी कार्यवाही

0
98

उन्नाव(ब्यूरो)- क्षेत्र के ग्राम रोशनाबाद के ग्रामीणों ने प्रधान व तहसील अधिकारियों द्वारा पटटा में घोर अनिमिताओं के चलते अपने परिवार व अपात्रों के किये गये। ग्रामीण ने तहसील दिवस से लेकर जिलाधिकारी को दिया प्रार्थना पत्र फिर भी अभी तक नहीं हो सकी कार्यवाही । क्षेत्र के ग्राम रोशनाबाद में प्रधान व लेखपाल की मिली भगत से प्रधान ने अपने परिवार व अपात्रों को लगभग ९० पटटा किये ।

जिसमें पात्र नहीं है लोग लगभग सारे अपात्र लोगों के लेनदेन करके पट्टे कर दिये गये।ग्रामीणों का कहना है कि अब तक जिले से लेकर तहसील तक सैकडों प्रार्थना पत्र दिये पर अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुई ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी जी से मांग की है कि जांच कराकर पट्टों को निरस्त किया जायेगा जो पात्र है उनको पट्टे करने का आदेश जारी किया जाए और जो इसमें सलिप्त पाया जाये उस पर कार्यवाही की जाये जिससे ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है |

प्रार्थना पत्र देते समय ग्रामीणों में नन्हे सदस्य , राजकुमार सदस्य, मोहिनी सदस्य, रामजानकी सदस्य, संगीता सदस्य , मुनेश्वर सदस्य, सन्तोषी सदस्य, व सतनारायन सहित दर्जनों ग्रामीण व सदस्य लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट-जितेन्द्र गौड़ 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY