क्षेत्र में बढी अपराधियों की आमद, पुलिस के हौसले हुए पस्त, आम जनता में दहशत का माहौल।

0
415

अमेठी (ब्यूरो)- उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले के मुसाफिर खाना कोतवाली क्षेत्र में योगीराज के सुशासन को धता बताते हुए हो रही सिल सिलेवार हत्याओं, डकैती छिनैती जैसी अपराधिक घटनाओ से आम जनमानस में दहशत का माहौल दिखाई दे रहा है।

जनपद के कोतवाली मुसाफिर खाना क्षेत्र में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद है कि डकैती व हत्याओं से दे रहे हैं पुलिस को खुली चुनौती।

बताते चले की महीनों पूर्व सूरपुर काशीपुर व अनखरा में बेखौफ डकैतो ने गृह स्वामियो को परिवार सहित मरणासन्न कर डकैती को अन्जाम दिया था। पखवाड़े भर पूर्व पूरे ठकुराईन मजरे गगेरवा निवासी स्वामीनाथ यादव की नलकूप पर सोते वक्त बेखौप बदमाशो ने धारधार हथियार से काटकर निर्मम हत्या कर दी थी।

स्थानीय पुलिस अभी इन घटनाओं से ऊबर ही पाई थी की आज सुबह लगभग 8 बजे पूरे पंडित मजरे पूरब बेसारा निवासी राममिलन चौबे पुत्र राम दुलारे जो की गाँव के ही पास शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे।

सूत्रों की माने तो इसी बीच बेखौफ बाईक सवार बदमाशो ने सरकारी स्कूल के पास राममिलन के ऊपर फायरिंग शुरू कर दी राममिलन अपनी साईकिल को छोड़कर भागे और 200 मीटर दूर बस्ती में पहुँच गये लेकिन बदमाशो के हौसले इस कदर बुलंद थे कि बदमाशो ने फायरिंग करते हुए राममिलन को बस्ती में घेरकर गोली मार दी।

बदमाशो का मन इससे भी नहीं भरा तो धारधार हथियार से भी मृतक के ऊपर कई वार किया। दिनदहाडे हुई इस घटना से स्कूल के बच्चों व ग्रामीणो में भय ब्याप्त है। घटना के बाद फिल्मी अन्दाज में अपराधियों ने असलहा लहराते हुए भाग निकले।

रिपोर्ट-हरि प्रसाद यादव

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY