सड़क चौड़ी होने से लोगो का जीना हुआ मुश्किल

0
141

फतेहपुर चौरासी, उन्नाव(ब्यूरो)- काली मिटटी दबौली मार्ग चौड़ीकरण फतेहपुर चौरासी क्षेत्र के निवासियों के लिए मुसीबत बन गया है। सड़क निर्माण को बीच में ही रोक दिया गया । साइड की पटरी की इंटरलॉकिंग पहले ही उखाड़ दी इससे आए दिन दुर्घटनाएं होने के साथ ही सड़क किनारे के दुकानदारों को दिनभर धूल गुबार का सामना करना पड़ता है।

फतेहपुर चौरासी कस्बा वासियों ने बताया कि दो माह पूर्व काली मिट्टी से चौड़ीकरण कार्य शुरू हुआ था। नगर के पहले आकर रुक गया ठेकेदार ने नगर मार्ग के दोनों तरफ साइट पटरी लगी इंटरलॉकिंग को पहले ही उखड़वा दिया था इससे लोगों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। उनका कहना है ।

कार्यदाई संस्था ने बीते चार माह में केवल दो किलोमीटर नगर पूर्व तक चौड़ीकरण और डामरीकरण कराकर कार्य की इति श्री कर दी ठेकेदार द्वारा नगर से गुजरे वक्त की पटरी में लगे इंटरलॉकिंग ईंटों को उखड़वा लिया था नागरिकों ने सोचा कि ईंट उखड़ने के बाद मार्ग निर्माण होगा लेकिन निर्माण कार्य अब तक नहीं शुरू हुआ दोनों ओर मार्ग खस्ताहाल पड़ा है।वाहनों का आवागमन अधिक है साइड पटरी ना होने के कारण अक्सर जाम लगा रहता है ।

दुकानदारों ने बताया धंधे में असर पड़ रहा है ।धूल गुबार से दुकानों में भरा सामान खराब हो रहा है । क्षेत्रीय नागरिकों ने मार्ग निर्माण शीघ्र न कराए जाने पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से जनता दर्शन में मिलकर शिकायत दर्ज कराने को कहा हैl

रिपोर्टर-रधुनाथ प्रशाद शास्त्री

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here