गड्ढा मुक्त सड़क के दावे को मुंह चिढ़ा रहा सम्पर्क मार्ग

0
43

बेरुआरबारी/बलिया (ब्यूरो)- क्षेत्र के सड़को की हालत आज इतनी दयनीय हो गयी है की लोगो का राह चलना कठिन हो गया हैं । सड़को में बने बड़े बड़े गढ्ढे आय दिन छोटी बड़ी दुर्घटनाओं को दावत दे रहे हैं वही इसके जिम्मेदारो के मौन होने से क्षेत्रीय जनता में काफी आक्रोश हैं ।

वर्षो से टूटी बसन्तपुर शिवपुर पिच सड़क के मरम्मत के लिए विगत दो दिनों से सड़को के बड़े बड़े गढ्ढों में आधी गिट्टी व आधी मिट्टी भरकर पिच करने का कार्य प्रारम्भ हो गया । इसे देख क्षेत्रीय लोगो में और आक्रोश भड़क गया कहा की इस तरह से गढ्ढों को भरकर पिच करने का मतलब ही क्या है । यह तो पुनः दस दिनों में उसी स्थिति में हो जाएगा । क्या यही योगी सरकार के सड़को का मॉडल हैं ।

लोगो ने कहा की अधिकारी व ठीकेदारों की मिली भगत से यह खेल खेला जा रहा हैं । क्षेत्र की जनता ने प्रदेश सरकार का इस ओर ध्यान आकृष्ट कराते हुए जनहित में तत्काल उचित कार्यवाही करने की मांग की हैं । इस सम्बन्ध में जब भाजपा जिला अध्यक्ष विनोद शंकर दुबे से बात किया गया तो उन्होंने कहा की इसकी जानकारी हमे नही थी । अगर वास्तव में गलत हो रहा हैं तो इसमें जो भी दोषी होगा उसे बक्सा नही जायेग ।

रिपोर्ट- विनोद वर्मा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here