सुग्रीव के लिए काल बना रोटावेटर

0
93


सिकन्दरपुर/बलिया : तहसील क्षेत्र के कुंडीडीह गांव में शुक्रवार को देर शाम खेत की जुताई करते समय रोटावेटर में फंस कर 18 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत हो गई।तथा उसका शरीर कई टुकड़ों में बट गया ।सूचना पा कर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।युवक की मौत आस-पास के गांवों में बहुत ही चर्चा का विषय बना हुआ है लोग आपस में अपना अपना तर्क दे रहे है।

शुक्रवार की देर शाम गांव के विजय शंकर सिंह के ट्रैक्टर से रोटावेटर के द्वारा वीरबहादुर वर्मा के खेत की जुताई हो रही थी। जिसपर उसी गांव के ध्रुप गोंड़ का पुत्र सुग्रीव बैठा था। जुताई के दौरान सुग्रीव अचानक से रोटावेटर के चपेट में आ गया जिससे से उसमें फंस कर सुग्रीव का सर धड़ से अलग हो गया।साथ ही बांह भी कट कर अलग हो गए। उसका अंग भंग हो कर मौत होते ही ट्रेक्टर चालक के होश उड़ गए और वह घबरा गया। उसी घबराहट में चालक ने सुग्रीव के शरीर के टुकड़ों को इकट्ठा करके उन्हें बगल के ही गांव के सिवान में ले जा कर एक स्थान पर पुवाल के नीचे छिपा दया तथा मौके से फरार हो गया । चूंकि शाम का अंधेरा था, इस लिए वह समझा कि उसके इस हरकत को कोई देख नहीं रह है।परन्तु उसके दुर्भाग्य से गांव का कोई ब्यक्ति लाश ठिकाने लगाते समय देख लिया तथा उसने सुग्रीव के पिता ध्रुप को घटना के बारे में बता दिया।यह सुनते ही ध्रुप के होश उड़ गए और इसकी सूचना उन्होंने पुलिस चौकी मालदह को दिया।

सूचना पाते ही चौकी प्रभारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए।इस दौरान उन्होंने थानाध्यक्ष सिकन्दरपुर श्री राम सिंह को सूचना दे दिया।सूचना मिलते ही वह भी मौके पर पहुंच गए और लाश को पुवाल के नीचे से निकलवा कर थाना ले गए।जहां से दूसरे दिन उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।इस दौरान ध्रुप की तहरीर पर पुलिस ने ट्रैक्टर मालिक के खिलाफ आवश्यक धाराओं के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

रिपोर्ट – इमरान खान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here