एक ही रात्रि में दो दुकानों की चोरी से हुई दुकानदारों में दहशत

0
84

मैनपुरी/कुरावली(ब्यूरो)– नगर में बीती रात्रि दो दुकानों में घुस कर एक तरीके से गोलकें खोलकर दुकानदारी के हजारों रूपये अज्ञात चारों द्वारा चोरी कर लिये गये जिससे दुकानदारों में दहषत फैल गई है । दोनों दुकानदारों ने सूचना दर्ज करा दी है । जिसका मौका मुआइना भी पुलिस ने कर लिया है । नगर में जी टी रोड पर स्थित लल्लन मिश्रा पुत्र राजबहादुर को लोहे की दुकान गोदाम में बीती रात्रि गोलक से डेढ लाख रूपये दुकानदारी के चोरी चले गये है । जबकि दुकान गोददाम में कहीं नकब भी लगा नहीं दिख रहा है तथा सभी दरबाजे भी बन्द मिले दुकान की गद्दी पर रखी गोलक के पास बच्चे के पैरों के चढने के निषान भी है ।

इसी तरह घिरोर रोड पाल हार्डवेयर की दुकान में बीती रात्रि अज्ञात चोरों में दुकान के पिछले हिस्से के फाटक को फलांग लगा कर दिबाल में नकब लगा दिया । और दुकान की गोलक से दुकानदारी के 50 हजार रूपये चुूरा ले गये । लेकिन ताला किसी भी दरवाजे का नहीं टूटा है । इस तरह चोरी की दो घटनाओं को अन्जाम देने वाले चोर भी एक ही होंगे । यही चर्चा नगर के दुकानदारों में चल रही है ।

रिपोर्ट- दीपक मिश्रा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY