जनता का मौन ध्रुवीकरण भाजपा के पक्ष मे – मनोज सिन्हा

0
92

bjp

जौनपुर(ब्यूरो)– रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने किया दावा विधान सभा के इस चुनाव मे जनता का मौन ध्रुवी करण भाजपा के पक्ष मे है । पहले एवं दूसरे चरण मे 140 सीटो के लिए हुए मतदान मे मतदाताओ के रूझान से संकेत मिलता है कि भाजपा को कम से कम 90 सीटे मिल रही है ।
वे यहां पार्टी कार्यालय पर मीडिया से रूबरू हुए थे।

विगत 14 वर्षो मे सपा बसपा के कारण उप्र बीमारू राज्य बन गया है बीजेपी की सरकार बनते ही बीमारू राज्य से बाहर निकल जायेगा ।आज प्रदेश मे गाजीपुर से गाजियाबाद तक अपराध का ग्राफ बढ़ा हुआ है । सिन्हा ने कहा कि बीजेपी की सरकार बनते ही पार्टी का संकल्प पत्र उप्र ने लागू करा दिया जायेगा ।
एक सवाल के जबाब मे रेलवे से यात्रा के दौरान आरपीएफ के द्वारा घटित की गयी घटना को दुख:द बताते हुए कहा कि दोषी लोगो के बिरूद्ध कठोरतम कार्यवाही की जायेगी। सरकार के आदेश पर बैंको मे 28 फर० तक पैन की अनिवार्यता के सवाल पर कहा सरकार नजर रखे है आम जनता को परेशानी हुई तो तिथि बढ़ाई जा सकती है । प्रेस वार्ता के समय जिलाध्यक्ष शुसील उपाध्याय, राजेश श्रीवास्तव बच्चा भैया महा मंत्री / मीडिया प्रभारी सहित उपा० रामसिंह मौर्य आदि पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे ।

रिपोर्ट-डा०अमित कुमार पाण्डेय

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY