अंधविश्वास से वशीभूत महिला ने पेड़ से चढ़ कर दी जान देने की धमकी

0
69

सोनभद्र(ब्यूरो)- शाहगंज कस्बा में अंधविश्वास से वशीभूत हो एक महिला नीम के पेड़ पर चढ़ कर जमकर किया हंगामा तथा पेड़ से कूद जाने की धमकी देती रही। जिससे खौफजदा आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दे दिया मौके पर पहुंची शाहगंज थाना पुलिस ने आरजू मिन्नत कर किसी तरह उक्त महिला को नीम के पेड़ से उतारा तब जा कर लोगों के स्वास में अटकी जान में जान आयी ।

हुआ यूँ कि स्थानीय कस्बा में संचालित प्राइमरी पाठशाला में क़स्बा निवासनी चन्द्रावती उम्र 45, वर्ष पत्नी बाबुराम उक्त प्राइमरी पाठशाला में दाई का काम करती है। जो अचानक आज शनिवार को लगभग 10 बजे विद्यालय के वक़्त ही विद्यालय कैम्पस में स्थित पचास फिट ऊँचे नीम के पेड़ पर चढ़ गयी और जोर-जोर से शोर मचाने लगी तथा गाना भी गाने लगी जिसके बोल है निमिया के डरिया मईया झूले लू झुलनवा हो की निमिया के डरिया मईया ना , गाती रही और इसी बीच पेड़ से कूदने की कोशिश भी करती रही ।

यह हाईबोल्टेज ड्रामा तकरीबन 2 घण्टे तक चला लेकिन जैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची तो उक्त महिला पुलिस को देख कर थोड़ी देर के लिये घबराई फिर अपना ड्रामा शुरू कर दिया । मगर पुलिस व् लोगों के समझाने पर किसी तरह वह पेड़ से उतरी तब लोगों को राहत मिली और पुलिस ने उसको उसके घर पहुंचा दिया गया। इस हाई बोल्टेज ड्रामा देखने वाले तमाशबीनों की अच्छी खासी भीड़ भी इकट्ठा हो गयी थी और पूरे कस्बे में हड़कम्प मच गया था ।

रिपोर्ट – ज़मीर अंसारी
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here