ट्रक ने चार दुकानो को बनाया शिकार लाखों का नुकसान

0
91

कबरई:महोबा(ब्यूरो)- नेशनल हाईवे मे बढती दुर्घटना पर नहीं लग रही लगाम। ट्रको की तेजी मे नहीं आ रही कमी इसलिए आयदिन होती है दुर्घटनाऐं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक घटना कबरई थाना कानपुर सागर राष्ट्रीय मार्ग की है जहाँ पर रात करीब 1:30 बजे एक बाडी ट्रक up78ct6143 कबरई मंडी से गिट्टी लोड करके कानपुर की तरफ जा रहा था।

ट्रक कबरई बस स्टेंड की ओर से तेजी के साथ आ रहा था की तभी छंगा चौराहा क्रास करते ही उसका सन्तुलन बिगड गया और वह क्रय विक्रय के बगल से बने ढाबा मे जाकर घुस गया ट्रक ने अपनी चपेट मे अगल बगल की चार दुकनों को शिकार बना लिया जिससे सभी को मिलाकर लाखों के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है।

बताया गया है की रात मे सभी अपनी दुकान व ढाबा बन्द कर अपने घर गऐ हुऐ थे इसलिए कोई हताहत नहीं हुआ लेकिन जो ढाबा किऐ था| वह लल्लू साह निवासी अम्बेडकर नगर का ढाबा मे रखा सारा सामन ध्वस्त हो गया| जिससे उसका दो लाख तक का नुकसान का अनुमान है|

उसके ठीक बगल से फल फूल की दुकान किऐ रुबी पत्नी अशोक विश्वकर्मा का साठ हजार तक का नुकसान हुआ है, उसके और बगल से अन्डे की दुकान किऐ रामखिलावन जिसका नुकसान बीस हजार रुपऐ व और बगल से शफीक अहमद रेडीवाटर गैस बिल्डिंग की दुकान किऐ है जिसका लगभग चालीस हजार रुपऐ का नुकसान का अनुमान लगाया गया है |

लोगो का कहना है जब सुबह आसपास के दुकानदार आऐ तब उन्होनें घटना को देखा ट्रक इतनी बुरी तरह दुकानो को धरासाही करते हुऐ आगे घुसकर बुरी तरह फस गया जिससे ट्रक वहीं मौके पर है और चालक ट्रक छोडकर फरार हो गया। घटना की जानकारी दुकानदारो ने कबरई थाने की दर्ज कराई तथा न्याय की गुहार लगाई।

रिपोर्ट-प्रदीप मिश्रा

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY